Latest News
      1. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       2. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      3. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      4. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      5. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      6. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि
हार से सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर हो - सुन्दरलाल दौराया - Paliwalwani.com

हार से सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर हो - सुन्दरलाल दौराया

Mahaveer Vays     Category: राजस्थान     21 Oct 2016 (5:59 AM)

भावा । खिलाडी में प्रतिस्पर्द्वा की भावना होती है खेल में दो टीमो मे से एक की हार होती है लेकिन खिलाडी की कभी हार नही होती अच्छे खिलाडी की पहचान सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर होना चाहिए ये विचार जेडी गु्रप व समस्त ग्रामवासी के सहयोग से आयोजित जिला स्तरीय ओपन रात्रीकालीन कबड्डी प्रतियोगिता के समापन सत्र पर मुख्य अतिथि रूणछौर चौकी कुमावत समाज अध्यक्ष सुन्दरलाल दौराया ने व्यक्त किये।

अध्यक्ष महावीरसिंह बीट अधिकार ने खिलाडियो से कहा कि हमेशा खेल को शान्तिपुवर्क तरीके से खेलना चाहिए साथ ही अनुशासन के बिना मंजिल नही मिलती है दो दिवसीय प्रतियोगिता में सभी खिलाडियो ने एकता का परिचय दिया यह एक सराहनीय प्रयास है। खेल की भावना से खेलना चाहिए खेल ही एक ऐसा माध्यम है जो द्वेषता मिटाकर भाईचारा बढाता है। विशिष्ट अतिथि गणेश लाल कुमावत, गोपीलाल कुमावत, डालचन्द्र कुमावत, देवकिशन कुमावत, लेहरूलाल कुमावत व कालुराम कुमावत थे।

प्रतियोगिता प्रभारी लेहरूलाल कुमावत ने बताया कि अतिथि स्वागत के बाद दुसरे दौर में सोनीयाणा ने भगवान्दा कला ए को, खडबामनिया ने भाटोली को, गजपुर ने राधाकृष्ण को, हराकर सेमी फाईनल में प्रवेश किया पहला सेमीफाईनल में खडबामनिया ने सोनीयाणा को दुसरे में जेडी गु्रप ने गजपुर को हराकर फाईनल में प्रवेश किया फाईनल में जेडी गु्रप ने खडबामनिया को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। अतिथियो के करकमलो से प्रथम को 7100/रू. नकद, ट्राफी व मोमेन्टो तथा द्वितिय को 5100/रू. ट्राफी व मोमेन्टो प्रदान किये गये साथ ही प्रतियोगिता में बेस्ट खिलाडी शंकरलाल गाडरी जेडी गु्रप को दिया गया तथा बेस्ट प्लेयर लक्ष्मीलाल गजपुर को दिया गया।

दो दिवसीय प्रगतियोगिता में रेफरी की भुमिका श्यामसिंह सिसोदिया, हिम्मतसिंह, राधेश्याम वेष्णव, दिनेश सनाढ्य, देवेन्द्रसिंह, मुकेश पालीवाल, प्रताप कुमावत व प्रकाश बोलीवाल को अतिथियो द्वारा राधाकृष्ण की तस्वीर व उफना पहनाकर स्वागत किया। प्रतियोगिता के सफल संचालन में जेडी गु्रप के सभी सदस्यो सहित गॉववासीयो का सक्रिय योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन कैलाश कुमावत ने किया आभार रमेश कुमावत ने व्यक्त किया।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav