Latest News
      1. पालीवाल शेर की स्मृति शेष...पुष्पाजंलि का आयोजन इंदौर में...      2. श्री कमल किशोर पालीवाल आईएफडब्ल्यूजे राजसमंद के पुनः जिलाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित      3. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमति अमर बाई पुरोहित का मंदसौर में निधन-अंतिम यात्रा शाम 5 बजे      4. आठवीं बोर्ड में आमेट तहसील टॉपर सपना कुमावत को किया सम्मानित      5. ब्रह्मलीन चौधरी गोपीलालकृष्ण गोहर की सातवीं पूण्यतिथि पर दी आत्मीयता से श्रद्वाजंलि      6. पालीवाल वाणी के प्रति...अटूट आस्था

पालीवाल एकता दिवस पर पाली में आपका इंतजार...

sanjay paliwal     Category: राजस्थान     17 Aug 2016 3:05 PM

पाली (राज.) भारत देश के वीर पालीवालो की कर्म भूमि पाली (मारवाड) राजस्थान मे 18 अगस्त रक्षाबंधन को समस्त पालीवाल ब्राह्मण समाज द्वारा पालीवाल ब्राह्मण एकता दिवस में मनाने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इस कदम से समूचे पालीवाल समाज ने ऐतिहासिक फैसले का स्वागत जोरदार तरीके से किया जा रहा है। सम्पूर्ण पालीवाल बंधुओं ने भारत देश, विदेशों में बसे हुए समस्त पालीवाल बंधुओं से आग्रह किया है कि 18 अगस्त 2016 को पाली में आपका बेताबी से पाली इंतजार कर रही है। पाली (मारवाड) राजस्थान वासियों से भी आग्रह है कि पालीवाल होने के नाते आप भी अपने जिलों के भाइयांे के साथ पधारे ओर पाली की धरती करे पुकार एक व बार तो आओ मेरे लाल... की पुकार सुन लों मेरे प्रिय भाईयों रक्षाबंधन पर एकसूत्र में अपनी ताकत का अहसास जरूर कराओं...आपकी एकता से ही पालीवाल एकता दिवस मनाया जा रहा है।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से संजय पालीवाल, चैराई

पालीवाल एकता श्रावणी पूर्णिमा मनाई

पाली। पालीवाल ब्राह्मण संस्थान ने आज तीर्थ स्थल पाली में पालीवाल एकता श्रावणी महोत्सव के तहत आयोजन किया गया। जिसमें पालीवाल विकास ओर एकता पर जोर दिया गया। श्रावणी महोत्सव में समाज के कई समाज बंधुओं ने दुर-दराज से पधार कर पालीवाल एकता दिखाई दी। पालीवाल ब्राह्मण संस्थान ने सभी समाजबंधुओं का तहेदिल से आभार माना।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से जिग्नेश पालीवाल ने जानकारी दी।

पालीवाल एकता श्रावणी पूर्णिमा मनाई http://paliwalwani.com/news.php?id=489 #paliwalwani via @Paliwalwani