Latest News
      1. पालीवाल शेर की स्मृति शेष...पुष्पाजंलि का आयोजन इंदौर में...      2. श्री कमल किशोर पालीवाल आईएफडब्ल्यूजे राजसमंद के पुनः जिलाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित      3. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमति अमर बाई पुरोहित का मंदसौर में निधन-अंतिम यात्रा शाम 5 बजे      4. आठवीं बोर्ड में आमेट तहसील टॉपर सपना कुमावत को किया सम्मानित      5. ब्रह्मलीन चौधरी गोपीलालकृष्ण गोहर की सातवीं पूण्यतिथि पर दी आत्मीयता से श्रद्वाजंलि      6. पालीवाल वाणी के प्रति...अटूट आस्था

paliwalwani राजस्थान समाचार अब तक की खास खबरें

Durgesh Menariya     Category: राजस्थान     04 Aug 2016 1:51 PM

जयपुर-सेवाकर विभाग का छापा,एंटिए विजन ईकाई ने की कार्रवाई,राजपूत सभा भवन परिसर में हुई कार्रवाई,कल देर शाम तक चली कार्रवाई,SMSइंस्टीयूट पर हुई कार्रवाई,बिना सेवाकर विभाग में पंजीयन के दी जा रही थी कोचिंग सेवाएं.

जयपुर-बारिश ने कर दी किसानों की चिंता दूर,कुछ इलाकों को छोड़ अब नहीं अकाल की आशंका,प्रदेश के अधिकांश जिलों में अच्छे जमाने की आस.

सुजानगढ़-फंदा लगाकर युवक ने दी जान,सुजानगढ़ की रैगर बस्ती का मामला,आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता.

कोटा-कोटा में लगातार जारी बारिश का दौर,पानी की आवक से लबालब हुआ बैराज,2गेट खोलकर की जा रही निकासी,2500 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा नदी में.

जयपुर-सुभाष महरिया ने की सचिन पायलट से मुलाकात, महरिया की कांग्रेस में जाने की चल रही अटकलें...,लेकिन अभी तक नहीं मिला पुख्ता आश्वासन,भाजपा दिखा चुकी है महरिया को बाहर का रास्ता.,नये ठिकाने की तलाश में हाथ-पैर मार रहे महरिया,पहले भी कांग्रेसी नेताओं से कर चुके मुलाकात.

जयपुर-परकोटे में अतिक्रमण हटाने को लेकर बैठक,सीएस ले रहे संबंधित विभागों की बैठक,कोर्ट के निर्णय की करनी है अनुपालना. 

जान,सुजानगढ़ की रैगर बस्ती का मामला,आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता.

कोटा-कोटा में लगातार जारी बारिश का दौर,पानी की आवक से लबालब हुआ बैराज,2गेट खोलकर की जा रही निकासी,2500 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा नदी में.

--श्याम रतन शर्मा--मो. 09828157945