Latest News
      1. ब्रज दर्शन संग्रालय नाथद्वारा में हुआ पत्रकार सम्मेलन-निंबाहेडा के पत्रकारों का किया सम्मान      2. पालीवाल समाज मुंडोल की समाजसेविका श्रीमती मंगनी बाई पुरोहित का निधन-अंतिम यात्रा सुबह 9 बजे      3. ग्राम पंचायत उनवास तहसील खमनोर में नेटवर्क की समस्या से जनता परेशान      4. निकायों के लगभग 70 हजार अधिकारी-कर्मचारी लाभान्वित होंगे-कर्मचारियों को मिलेगा समयमान वेतनमान- सबसे बड़ा निर्णय      5. पालीवाल समाज के युवा विष्णु बागोरा की मौत की खबर आते ही सबकी आंखो में आंसू आ गए      6. श्रीमती केशरबाई बागोरा का धूप, गोरनी एवं ढोल का कार्यक्रम पालीवाल समाज भवन 44 श्रेणी इंदौर पर होगा-स्थान परिवर्तन की सूच

राजस्थान समाचार अब तक की खास खबरें paliwalwani

Suresh paliwal     Category: राजस्थान     04 Aug 2016 1:47 PM

जयपुर- ई-मित्र बना ठग मित्र, 400 केंद्र बंद,आमजन से ठगी के मामले भी बढ़ रहे लगातार,छह जिलों में ई-मित्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज. 

अजमेर-खोले गए पवित्र आना सागर के गेट,आधा फीट तक खोले गए दो गेट,लगातार हो रही बारिश के बाद खोले गए गेट,12फीट किया जाएगा आना सागर का जल स्तर.

कोटा-कोटा में झूमकर बरस रहा सावन,देर रात से लगाकार जारी बारिश का दौर,रुक-रुककर हो रही तेज बारिश,नदी,नालों व बांधों में पानी की अच्छी आवक.

जयपुर-हिंगौनिया गौशाला से जुड़ा मामला,HC में जस्टिस महेश चन्द्र शर्मा की अदालत ने जताई चिंता,कहा- आखिर दो सप्ताह में कैसे मरी 500 गाय !.

जयपुर-शहर में नहीं रुक रहे क्रेडिट व ATM कार्ड धोखाधड़ी के मामले, अब IAS जेसी महान्ति के क्रेडिट कार्ड से हुई 86हजार की शॉपिंग.

जयपुर-प्रदेश के 22 बड़े बांधों में पानी की स्थिति,20 बड़े बांधों में शुरू हुई पानी की आवक,22 में से 2 बड़े बांध अभी भी हैं सूखे.

जयपुर-सेवाकर विभाग का छापा,एंटिए विजन ईकाई ने की कार्रवाई,राजपूत सभा भवन परिसर में हुई कार्रवाई,कल देर शाम तक चली कार्रवाई,SMSइंस्टीयूट पर हुई कार्रवाई,बिना सेवाकर विभाग में पंजीयन के दी जा रही थी कोचिंग सेवाएं.

जयपुर-बारिश ने कर दी किसानों की चिंता दूर,कुछ इलाकों को छोड़ अब नहीं अकाल की आशंका,प्रदेश के अधिकांश जिलों में अच्छे जमाने की आस.

सुजानगढ़-फंदा लगाकर युवक ने दी जान,सुजानगढ़ की रैगर बस्ती का मामला,आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता.

कोटा-कोटा में लगातार जारी बारिश का दौर,पानी की आवक से लबालब हुआ बैराज,2गेट खोलकर की जा रही निकासी,2500 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा नदी में.


श्याम रतन शर्मा--मो. 09828157945