Latest News
      1. ब्रज दर्शन संग्रालय नाथद्वारा में हुआ पत्रकार सम्मेलन-निंबाहेडा के पत्रकारों का किया सम्मान      2. पालीवाल समाज मुंडोल की समाजसेविका श्रीमती मंगनी बाई पुरोहित का निधन-अंतिम यात्रा सुबह 9 बजे      3. ग्राम पंचायत उनवास तहसील खमनोर में नेटवर्क की समस्या से जनता परेशान      4. निकायों के लगभग 70 हजार अधिकारी-कर्मचारी लाभान्वित होंगे-कर्मचारियों को मिलेगा समयमान वेतनमान- सबसे बड़ा निर्णय      5. पालीवाल समाज के युवा विष्णु बागोरा की मौत की खबर आते ही सबकी आंखो में आंसू आ गए      6. श्रीमती केशरबाई बागोरा का धूप, गोरनी एवं ढोल का कार्यक्रम पालीवाल समाज भवन 44 श्रेणी इंदौर पर होगा-स्थान परिवर्तन की सूच

ब्राह्मणों में शिक्षा ज्ञान हेतु सर्वोदय शिक्षा कार्यशाला आज

Sanjay Paliwal     Category: राजस्थान     30 Jul 2016 3:08 PM

जोधपुर। पालीवाल नवयुवक मंड़ल जोधपुर संभाग के संरक्षक एवं लायंस क्लब जोधपुर आजाद के अध्यक्ष लायन श्री ललीत पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि राजस्थान ब्राह्मण महासभा जोधपुर देहात के द्वारा जय नारायण व्यास स्मृति भवन (टाउन हाॅल) जोधपुर में 31 जूलाई आज सुबह 9 से 3 बजे तक सर्वोद्य शिक्षा कार्यशाला करर्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। जिसक अन्तर्गत ब्राह्मणों में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए, नये अवसरों को खोजने, तकनीकी, स्वास्थ्य, विज्ञान में नये अवसरों के बारे में विषय विशेषज्ञ के द्वारा मार्गदर्शन, सरकारी नौकरियों में नये अवसरों की सूचना बहुउद्ेश्य कंपनीयों में जाॅब के अवसरों, आरक्षित क्षेत्रों के अलावा नये अवसरों की जानकारी मुहैया कराने का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

प्रतिभाशाली छात्र-छात्रओं होगी सम्मानित

इसके अलावा इस सर्वोद्य कार्यशाला में बोर्ड में आये हुए विद्यााथियों को सम्मानित किया जा रहा है। जिसमें प्रतिभाशाली कक्षा 10 वीं 12 वीं के छात्र ने 80 प्रतिशत से ऊपर व छात्राओं ने 75 प्रतिशत के ऊपर अंक प्राप्त किये है। उन्हें पारितोषित पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जा रहा है। सभी समाजबंधुओं से अनुरोध है कि इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा पधारकर आयोजन को सफल बनाकर एक ऐतिहासिक संदेश ब्राह्मण समाज को दिजिए ताकि सभी ब्राह्मण भाई विभिन्न क्षैत्रों में आयोजन कर प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को निखार सके एवं ब्राह्मणों को सर्वोद्य शिक्षा का ज्ञान मिल सके।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल, चैराई