Latest News
      1. पालीवाल मातृशक्ति का गरबा महोत्सव 25 को      2. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      5. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      6. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित

ब्राह्मणों में शिक्षा ज्ञान हेतु सर्वोदय शिक्षा कार्यशाला आज

Sanjay Paliwal     Category: राजस्थान     30 Jul 2016 (3:08 PM)

जोधपुर। पालीवाल नवयुवक मंड़ल जोधपुर संभाग के संरक्षक एवं लायंस क्लब जोधपुर आजाद के अध्यक्ष लायन श्री ललीत पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि राजस्थान ब्राह्मण महासभा जोधपुर देहात के द्वारा जय नारायण व्यास स्मृति भवन (टाउन हाॅल) जोधपुर में 31 जूलाई आज सुबह 9 से 3 बजे तक सर्वोद्य शिक्षा कार्यशाला करर्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। जिसक अन्तर्गत ब्राह्मणों में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए, नये अवसरों को खोजने, तकनीकी, स्वास्थ्य, विज्ञान में नये अवसरों के बारे में विषय विशेषज्ञ के द्वारा मार्गदर्शन, सरकारी नौकरियों में नये अवसरों की सूचना बहुउद्ेश्य कंपनीयों में जाॅब के अवसरों, आरक्षित क्षेत्रों के अलावा नये अवसरों की जानकारी मुहैया कराने का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

प्रतिभाशाली छात्र-छात्रओं होगी सम्मानित

इसके अलावा इस सर्वोद्य कार्यशाला में बोर्ड में आये हुए विद्यााथियों को सम्मानित किया जा रहा है। जिसमें प्रतिभाशाली कक्षा 10 वीं 12 वीं के छात्र ने 80 प्रतिशत से ऊपर व छात्राओं ने 75 प्रतिशत के ऊपर अंक प्राप्त किये है। उन्हें पारितोषित पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जा रहा है। सभी समाजबंधुओं से अनुरोध है कि इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा पधारकर आयोजन को सफल बनाकर एक ऐतिहासिक संदेश ब्राह्मण समाज को दिजिए ताकि सभी ब्राह्मण भाई विभिन्न क्षैत्रों में आयोजन कर प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को निखार सके एवं ब्राह्मणों को सर्वोद्य शिक्षा का ज्ञान मिल सके।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल, चैराई

Paliwal Menariya Samaj Gaurav