Latest News
      1. समस्त ब्राह्मण समाज के युवओं का 17 वां परिचय सम्मेलन 25 अगस्त को      2. पालीवाल स्वरोगार प्रशिक्षण शिविर में युवाओं को मिला अच्छा प्रतिसाद      3. भाजपा आमेट ने श्री मदनलाल सैनी के निधन पर शोक जताया      4. जब अच्छें दिन आए तो शान से चले गए श्री मदनलाल सैनी-राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक      5. आमेट भाजपा नगर मंडल ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को याद किया      6. अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल आमेट के तत्वाधान में महाश्रमण कन्या सुरक्षा सर्कल का हुआ लोकार्पण

कुमारी भावना मेनारिया मेरिट में टॉपर बनी

पालीवाल वाणी ब्यूर     Category: राजस्थान     31 May 2016 12:39 PM

 महावीर व्यास
उदयपुर (राज.)। जिले से इस बार कोई भी विद्यार्थी स्टेट मेरिट में जगह बनाने में कायब नहीं हो पाए। इसलिए जिले की प्रतिभाओं को थोड़ी निराशा जरूर हुई लेकिन बेटियों की यहां जितनी भी तारीफ की जाए, वह कम है। पालीवाल वाणी को बताया कि जिले की टॉप 10 लिस्ट में शामिल 14 विद्यार्थियों में से 13 लड़कियां हैं। प्रथम स्थान पर केवल मात्र एक बेटा रहा। वह बाघपुरा टीएसपी क्षेत्र का श्री कैलाशचंद्र मीणा हैं, जिन्होंने 88.8 प्रतिशत के साथ जिले में टॉपर हुआ। दुसरा स्थान वल्ल्भनगर तहसील के विजयपुरा निवासी कुमारी भावना मेनारिया पिता श्री नरेशचन्द्र मेनारिया ने उदयपुर ज़िले की मेरिट में दुसरा स्थान प्राप्त करने में सफलता हासिल होते ही परिवार ओर मेनारिया समाज में हर्ष की लहर छा गई। उल्लेखनीय है कि कुमारी भावना मेनारिया राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय वल्ल्भनगर में अध्ययन किया। कु. भावना के कुल 88.40 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। 
होम साइंस विषय में शत प्रतिशत अंक
विशेष रूप से भावना ने होम साइंस विषय में शत प्रतिशत अंक प्राप्त करने में सफलता मिली। पालीवाल वाणी समूह, मेनारिया संदेश, परशुराम संदेश, पालीवाल दिशा, राजसमंद टाइम्स, नवदुर्गा मीडिया, मेनारिया ब्राह्मण समाज, मेनारिया ब्राह्मण समाज महिला मंडल इंदौर ने हार्दिक बधाई दी।