Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

मेवाड़ मंड़ल के तत्वाधान में होलीका दहन धुमधाम से संपन्न, 28 को मनाया जायेगा फाग महोत्सव

Prakash Vhora/Santosh Paliwal     Category: राजस्थान     25 Mar 2016 (11:54 PM)

भोपाल| श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल भोपाल के अध्यक्ष श्री राकेश जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल भोपाल के तत्वाधान में प्रतिवर्षानुसार के भांति इस वर्ष भी मंड़ल द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रंृखला में श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल द्वारा 22 मार्च को रात्रि 10 बजे श्री चारभुजानाथ जी मंदिर परिसर भोपाल में होलिका दहन का आयोजन धुमधाम हुआ। अध्यक्ष श्री राकेश जोशी ने बताया कि होली महोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में इस वर्ष भी रविवार 27 मार्च को सायंकाल 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक श्री चारभुजानाथ जी मंदिर प्रांगणए शिवाजी नगर भोपाल में होली मिलन समारोह में भजन.संध्या एवं सहभोज यप्रसादीद्ध का भी कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। होली मिलन समारोह 27 को ओर फाग महोत्सव 28 को होगा। आडम्बर नहीं आदर होए प्रभुत्व नहीं परवाह होए नाम नहीं काम हो। विकास को कृत संकल्पित आपकी ब्रिगेड का जिसमें आप सभी स्नेहीजन सादर आमंत्रित है।

फाग महोत्सव मनाया जायेगा 28 को

श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल द्वारा 28 मार्च को फाग महोत्सव दोपहर 2 बजे से मंदिर परिसर शिवाजी नगर भोपाल में शुरू होगा। फाग महोत्सव में राजस्थानी गान के साथ होली महोत्सव पर गीत का गायन कर पारम्परिक गीतों का गायन एवं राजस्थानी संस्कृति में खेले जाने वाले गेर का कार्यक्रम श्री चारभुजानाथ जी मंदिर परिसर भोपाल में आयोजित किया गया। समाजबंधु अपनी राजस्थानी मेवाड़ी पोशाक पहनकर फाग महोत्सव में भाग लेकर मेवाड़ की यादों में खो जायेगें। संभावना है कि इंदौर, उज्जैन, देवास से भी पालीवाल समाज एवं अन्य समाज बंधु भी आयोजन में शिरकत करेगें।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav