Latest News
      1. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       2. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      3. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      4. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता      5. श्री पन्नालाल जोशी का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. यलो बेल्ट की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर नुर्वी जोशी को मिल रही है बधाई

शर्मा पुन: बने भाजपा जिलाध्यक्ष, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

Suresh Bhat/Ayush Paliwal     Category: राजस्थान     06 Nov 2015 (5:29 PM)

राजसमन्द। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देशानुसार प्रदेश में हो रहे चुनाव प्रक्रिया को सम्पन्न कराने शुक्रवार को जिला अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए जिला भाजपा चुनाव प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी राजसमंद पहुंचे तथा भाजपा जिलाध्यक्ष के पद पर निवर्तमान अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा को पुन: निर्विरोध निर्वाचित किया गया। चुनाव प्रभारी टीटी ने बताया की सांसद, सभी विधायक एवं सभी मण्डल अध्यक्षों की सर्वसम्मती से शर्मा का नाम प्रस्तावित कर किसी ओर का नाम नाम सामने नही आने पर शर्मा का निर्विरोध निर्वाचन किया गया। इस अवसर पर विधायक सुरेनद्रसिंह राठौड़, कल्याणसिंह चौहान, हरिसिंह रावत, जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश काबरा, भानु पालीवाल, महामंत्री सत्यनारायण पुर्बिया, कोषाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, राजैन्द्र मेवाड़ा, करणसिंह राव, गिरीराज काबरा, युवामोर्चा जिलाध्यक्ष जगदीश पालीवाल, मण्डल अध्यक्ष महेश आचार्य, अरूण बोहरा, संजय बारहठ, गोविंद सोनी, नगर अध्यक्ष महेन्द्र टेलर, नगर महामंत्री गिरिराज कुमावत, खुशकमल कुमावत, हितेन्द्रसिंह सौलंकी, पंकजसिंह कड़ेचा, कुलदीपसिंह गौड़ सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पारदर्शिता रही चुनाव में

भाजपा चुनाव प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी ने पत्रकारों से बात करते हए कहा की गत दिनो हुए जिले में भाजपा के बुथ व मण्डल चुनाव में पूर्णतयाा पारदर्शिता रखी गई। पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा पूर्व में हुए बुथ चुनाव को लेकर शिकायत की गई परंतु किसी बुथ व मण्डल का नाम नही लिया गया। जिससे जांच करना संभव नही हो पाया अगर किसी को भी चुनाव से शिकायत है तो उसकी जांच की जाएगी।

केन्द्र सरकार को प्रस्ताव बनाकर भेजा

श्रम, कौशल, नियोजन, उद्यमिता, कारखाना एवं बॉयलर्स निरीश्रण राज्यमंत्री सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी शुक्रवार को एक दिवसीय जिले के दौरे पर रहे। टीटी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की राज्य सरकार द्वारा श्रम विभाग में पंजीकृत मजदूरों की पुत्रियों के विवाह में दी जाने वाली सहायता राशि की योजना को उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद प्रदेश में रोक लगा दी गई है। जिसे पुन: चालु करवाने के लिए केन्द्र सरकार को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है जिसे जल्द ही पुन: चालु होने की संभावना है।

फिर चली किरण की

जिले में भाजपा जिलध्यक्ष पर किरण खेमे के भंवरलाल शर्मा को निर्विरोध निर्वाचन को लेकर किरण खेमे में खुशी सी छां गई है। देखा जाए तो विरोधी गुट ने भी शर्मा को जिलाध्यक्ष के रूप में स्वीकर कर अपने आप की नहीं चलने का आभास करा लिया है।

फोटो- जिलाध्यक्ष शर्मा को बधाई देते पार्टी कार्यकर्ता।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav