Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
पालीवालवाणी न्यूज़ अपडेट 06-11-2015 - Paliwalwani.com

पालीवालवाणी न्यूज़ अपडेट 06-11-2015

Sunil Paliwal(Editor Paliwalwani)     Category: राजस्थान     06 Nov 2015 (5:19 PM)

15 को केलवा में भव्य कब्बडी प्रतियोगिता होगी

केलवा (राज.)। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के अध्यक्ष श्री योगेश पालीवाल, उपाध्यक्ष श्री राकेश पालीवाल, खेलमंत्री श्री हितेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के तत्वाधान में द्वितीय कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ (शाखा-केलवा) द्वारा दिनांक 15 अक्टु. को केलवा में आयोजित किया जा रहा है। इस खेलकुद की कड़ी में युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ ने कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन होगा। सभी ब्रह्मशक्ति ब्राह्मण समाज एवं पालीवाल समाज बंधुओ से विशेष अनुरोध है कि जो भी टीम इस भव्य कब्बडी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहती है वह दिनांक 13 अक्टु.15 तक टीम का पंजीयन अवश्य रूप से करवा लिजिए बाद में सम्पर्क करने पर आपकी टीम का पंजीयन नहीं होगा। संपर्क सूत्र- श्री यश पालीवाल 07665556668, श्री मुकेश पालीवाल, 07737970882, श्री महेश पालीवाल 09571183786, श्री हितेश पालीवाल 09252695252 पर सम्पर्क कर अधिकतम जानकारी प्राप्त कर सकते है।

नए नियम कन्फर्म टिकट रद्द करवाना 12 नवंबर से महंगा

उदयपुर(राज.)। रेल टिकट कैंसल कराना होगा महंगाए देनी पड़ेगी दोगुनी फीसए जानें कैंसिलेशन के नए नियम रेल टिकट कैंसल कराना होगा महंगाए देनी पड़ेगी दोगुनी फीसए जानें कैंसिलेशन के नए नियम
कन्फर्म टिकट रद्द करवाना 12 नवंबर से महंगा हो जाएगा। रिजर्व टिकट पर लगने वाले क्लर्क चार्ज को भी बढ़ाना तय किया है।

456 ग्रामवासियों ने जाँच कराई

मौलेला (राज.)। निःशुल्क आयुर्वेद चिकित्सा शिविर में 456 मौलेला ग्रामवासियों ने जाँच व दवा प्राप्त का उपयोग कर जागरूकता का परिचय दिया।

सड़क निर्माता कंपनी बनाए स्वागत द्वार

राजसमंद (राज.)। सभापति आशा पालीवाल ने गुरुवार को कहा कि शहर में प्रवेश करने वाले मार्गों पर हटाए गए स्वागत द्वारों का पुनरू निर्माण कराने की जिम्मेदारी सड़क निर्माता कंपनी की है। सड़क निर्माता कंपनी पर ही स्वागत द्वारों का निर्माण कराने की जिम्मेदारी है। भीलवाड़ाए नाथद्वारा अजमेर की ओर से शहर में प्रवेश करने वाले मार्गों पर राजसमंद नगर परिषद की सीमा वाले स्थानों पर पूर्व में स्वागत द्वार बने हुए थे।

श्रीजी मंदिर सुरक्षा दर्शन व्यवस्था में लगे कर्मचारियों की समीक्षा

नाथद्वारा (राज.)। मंदिर प्रशासन सुरक्षा दर्शन व्यवस्था में लगे कर्मचारियों की समीक्षा कर रहा हैं। मंदिर मंडल सीईओ जगदीशचंद्र हेडा ने बताया कि मंदिर सुरक्षा दर्शन व्यवस्था में लगे कर्मचारियों की समीक्षा की जा रही हैं। श्रीजीमंदिर में सुरक्षा दर्शन व्यवस्था में लगे होमगार्डों की संख्या में छंटनी होगी।

टंकी क्षतिग्रस्तए दूसरी से पेयजल सप्लाई की मांग

केसूली (राज.)। पंचायत में पेयजल की टंकी जीर्णण्शीर्ण हो चुकी हैं। ग्रामीणों की शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं होने से काफी रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने दूसरी टंकी से सप्लाई करने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि पानी की टंकी काफी पुरानी हो चुकी हैं। इसके चलते क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

खुले में गंदगी करने वालों को तिलक लगा माला पहनाई

काबरा (राज.)। ढोल बजाते हुए गएए दीपक प्रज्ज्वलित किया रेलमगराद्य काबरापंचायत काबरा विकास मंच ने घरण्घर जाकर ढोल बजाया और टॉयलेट वाले घरों में दीपक प्रज्ज्वलित कर स्वच्छता का संदेश दिया। पंचायत की इस पहल को देखने उपखण्ड अधिकारी डॉण् तरू सुराणा विकास अधिकारी डॉण् सुमन अजमेरा भी काबरा पहुंचे।

बीस साल पुरानी सराय ढहा दीए प्रशासन को नहीं चला पता

राजसमंद(राज.)। कांकरोलीमें भीलवाड़ा रोड पर छतरियों के पास पथवारी के पास बीस साल पुरानी सार्वजनिक सराय को बदमाशों ने पिछले दिनों रात को ढहा दी। सराय पथवारी पूजन करने आने वालों को छाया विश्राम के लिए बनाई गई थी। गोवर्धनलाल पुत्र जमनालाल पालीवाल ने बताया कि छतरियों के पास 10 गुणा 25 की सराय उनके दादा ने जनसहयोग से बनवाई थीए लेकिन गत दिनों किसी अज्ञात व्यक्तियों की ओर से सराय को तोड़ दिया गया।

निशक्तों के साथ मनाया जोशी का जन्मदिन

राजसमंद (राज.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्षए चित्तौडग़ढ़ सांसद सीपी जोशी का 40वां जन्मदिवस भाजयुमो जिलाध्यक्ष जगदीश पालीवाल की अध्यक्षता में मूक बधिर बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। युवा मोर्चा के प्रकाश सनाढ्यए हेमंत पालीवालए दिनेश कुमावतए खुशकमल कुमावत आदि उपस्थित थे।

दिनेश भट्ट का तीसरी बार भाजपा का शहर जिलाध्यक्ष बनना तय

उदयपुर(राज.)। दिनेश भट्ट का तीसरी बार भाजपा का शहर जिलाध्यक्ष बनना तय हो गया है। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भट्ट के नाम पर मुहर लगा दी है। अब पांच नवंबर को इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी रह गई है। शहर जिलाध्यक्ष के चुनाव पांच नवंबर को होने है।

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav