Latest News
      1. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       2. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      3. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      4. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      5. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      6. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि
50 हजार राजपूतों ने पुलिस पर हमला बोला - नागौर में इंटरनेट बंद - Paliwalwani.com

50 हजार राजपूतों ने पुलिस पर हमला बोला - नागौर में इंटरनेट बंद

Sanjay Paliwal     Category: राजस्थान     12 Jul 2017 (7:30 PM)

नागौर । राजस्थान के नागौर में गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग को लेकर जमा हुए करीब 50 हजार राजपूतों ने शाम ढलते ही पुलिस पर हमला बोल दिया। हमले में कई पुलिस वाले घायल हुए, बाकी सभी ने भागकर अपनी जान बचाई। थोड़ी देर बाद पुलिस ने फायरिंग खोल दी। लाठीचार्ज किया गया। गुस्साए राजपूतों ने पुलिस के वाहन फूंक डाले। कलेक्टर ने पूरे नागौर की बिजली काट दी और इंटरनेट बंद कर दिया। इस दौरान कितने घायल हुए, कितना नुक्सान हुआ, पता नहीं चल पा रहा है। समाचार लिखे जाने तक तनाव जारी था।

नागौर में इंटरनेट और बिजली की सप्लाई बंद !

हिंसा भड़कने की ख़बर के फौरन बाद सरकार ने नागौर में इंटरनेट और बिजली की सप्लाई बंद कर दी है। बताते चलें कि आनंदपाल की मौत के बाद से ही उसके गांव सांवराद में हजारों की संख्या में राजपूत समाज के लोग जुटे हैं। उन्होंने रेल की पटरी पर भी कब्जा किया हुआ है। हिंसा के दौरान घायल हुए पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इलाके में तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। समाचार लिखे जाने तक तनाव जारी था। 

प्रभावी रहेगी धारा 144

राजस्थान के नागौर जिले में दो दिन बंद रहेगा नेट। आनंदपाल सिंह मामले में शव का अंतिम संस्कार नहीं किए जाने व सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेशों का आदान प्रदान रोकने, शांति व सामाजिक सौहार्द्र बनाए रखने की कवायद के तहत नेट सेवाएं रहेगी बंद।

आनंदपाल एनकाउंटर: रतनगढ थाने में परिवाद दायर

गौरतलब है कि गत 24 जूनको एसओजी, पुलिसऔर कमांडो ने आनन्दपाल को घेरातो उसने फायरिंग शुरू कर दीथी। आखिर एनकाउंटर में वह मारा गया था। इसके बाद 16 दिन में दो बार पोस्टमार्टम होचुका है लेकिन परिजन शव काअंतिम संस्कार करने को राजीनहीं हुए हैं। परिजन और अन्यलोग एनकाउंटर को फर्जी बतातेहुए सीबीआई जांच सहित अन्य मांगों पर अड़े हैं।

आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...


Paliwal Menariya Samaj Gaurav