Latest News
      1. सेठ रंगलाल कोठारी महाविद्यालय के स्वयंसेवक ने की पौधारोपण की नई शुरूआत       2. श्रीमती गीता देवी दवे का आकस्मिक निधन-अंतिम यात्रा कल       3. नेहरू युवा केंद्र के कैरियर महिला मंडल ने सांस्कृतिक समारोह मे दी रंगारंग प्रस्तुतियां      4. नेहरू युवा केंद्र के कैरियर महिला मंडल ने सांस्कृतिक समारोह मे दी रंगारंग प्रस्तुतियां      5. बसंत पंचमी पर सामुहिक विवाह समिति की संभाग स्तरीय बैठक का समापन      6. श्रीमती अंबाबाई बागोरा का निधन-अंतिम यात्रा आज

नाथद्वारा युवक कांग्रेस ने कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का किया सम्मान

Komal Paliwal/Ayush Paliwal     Category: राजस्थान     20 Jul 2015 (3:21 AM)

जयपुर/नाथद्वारा| जयपुर के बिड़ला सभागार में राजस्थान प्रदेष कांग्रेस सचीन पायलट राज्य स्तरीय आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाथद्वारा विधानसभा के युवक कांग्रेस अध्यक्ष कोमल पालीवाल के द्वारा प्रभु श्रीनाथजी की प्रसादी गुलाबी ईकलाई पहना कर स्वागत किया गया । इस दौरान अध्यक्ष पालीवाल ने राष्ट्रीय कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से वार्ता करते हुए नाथद्वारा क्षैत्र में युवक कांग्रेस के द्वारा किये जा रहें कार्य के द्वारा में जानकारी देते हुए कहा कि नाथद्वारा चिकित्सालय के लिये आन्दोलन कर सत्याग्रह भी रखा गया जिसमें सफलता मिली किन्तु अब सरकार ने फिर से डाॅक्टर्स के चले जाने व कमी होने पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही हैं जिसका आगामी दिनों में संघर्ष किया जायेगा । युवक कांग्रेस के द्वारा नाथद्वारा नगर में व क्षैत्र में विकास कार्यों नहीं करने व राजनिति रखते हुए कार्य करने पर राज्यपाल व प्रशासन को दिये गये ज्ञापनों पर कार्यवाहीयों के बार में भी जानकारी दी गई । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी संर्घष व आन्दोलन सत्याग्रह की पार्टी हैं जो आम आदमी के लिये संघर्ष करती हैं इसलीए कांग्रेस पार्टी का हर सदस्य जनहित के लिये कार्य करें और हर संघर्ष के लिये तैयार रहें उन्होंने बताया कि वे स्वयं तथा पार्टी साथ संघर्ष कर अधिकार दिलायेगें जनता के हित के लिये लड़ाई लड़ी जायेगी। युवक कांग्रेस अध्यक्ष के द्वारा नाथद्वारा आने का भी निमन्त्रण देने पर कहां कि उन्हें नाथद्वारा व हल्दिघाटी जैसी पवीत्र जगह पर आना हैं और वे जरूर आयेगें ।
युवक कांग्रेसजन के द्वारा जयपुर में कार्यक्रम के पश्चात् राहुल गांधी के साथ डाॅ सी पी जोशी राष्ट्रीय महासिचव भारतीय राश्ट्रीय कांग्रेस एवं प्रेदश युवक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चांदना का भी स्वागत किया गया ।

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav