Latest News
      1. चंपालाल पालीवाल के चयन पर हर्ष छाया      2. पालीवाल महिला मंड़ल ने मातृशक्तियों के प्रति चिंतन करते हुए चिंता प्रकट की      3. पैराडाइज पब्लिक स्कूल में बालक-बालिकाओं ने दी सुंदर प्रस्तुति      4. ब्रह्मलीन श्री नंदराम पालीवाल की स्मृति में किया वाटर कुलर भेंट       5. श्री बिरदीचंद्र दवे का निधन-अंतिम शवयात्रा आज शाम 5 बजे      6. भगवा पताके हटाने पर राजनगर में तनाव-विरोध जताते हिन्दू संगठन
गंगा पालीवाल की हत्या-आरोपी पति सुनील पालीवाल गिरफ्तार,पालीवाल समाज में आक्रोश - Paliwalwani.com

गंगा पालीवाल की हत्या-आरोपी पति सुनील पालीवाल गिरफ्तार,पालीवाल समाज में आक्रोश

paliwalwani...✍️     Category: पाली     06 Sep 2018 (12:57 PM)

पालीवाल समाज में आक्रोश- हत्यारों को फांसी की सजा की मांग

पाली। रोहट थाना क्षेत्र के ढूंढ़ली गांव में नवविवाहिता गंगा पालीवाल की गला घोंटकर हत्या करने के मामले की प्रारंभिक जांच के बाद ढूंढली में पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार ढूंढली में पत्नी के मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पति सुनील पालीवाल पुत्र हीरालाल पालीवाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने प्रकरण में जांच अधिकारी सीओ सिटी छुगसिंह सोढ़ा ने रोहट थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश के साथ मंगलवार को रिपोर्ट में आरोपी बनाए गए मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों से पूछताछ की। मामले में अन्य आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि शिवपुरा निवासी लूणाराम पालीवाल ने अपनी पुत्री गंगा की शादी 30 अप्रैल 2018 को चार माह पहले रोहट के ढूंढ़ली गांव के सुनील पालीवाल के साथ धुमधाम से की थी। सोमवार सुबह गंगा के पीहर पक्ष को सूचना दी गई कि उनकी पुत्री गंगा पालीवाल को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। ससुराल वालों ने विवाहिता के पीहर पक्ष को शव श्मशान में ले जाने के बाद ही बुलाया। चिता पर जब विवाहिता गंगा पालीवाल के जेवरात उतारे जा रहे थे तब मृतका के गले पर खरोंच के निशान देख परिजनों को संदेह हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिर्पोर्ट में गले पर गहरी चोट-खरोंच के निशान पाए गए। इसके बाद मृतका के भाई अशोक पालीवाल, चाचा गोपीलाल पालीवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति सुनील पालीवाल, ससुर हीरालाल पालीवाल, सास व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में प्रकरण दर्ज किया।

गंगा सुंदर नही थी-कहानी गले नहीं उतर रही है

मृतका गंगा पालीवाल के चाचा गोपीराम पालीवाल की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में परिजनों ने आरोप लगाया कि गंगा पालीवाल को उसका पति सुनील पालीवाल सुंदर नहीं होने के कारण पसंद नहीं करता था। इसके चलते आरोपी सुनील पालीवाल, उसके पिता हीरालाल पालीवाल, सास समेत ससुराल पक्ष के लोगों ने गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और हादसे का रुप देने के लिए वे शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले गए। पुरे मामले को दबाने के लिए सुनील पालीवाल के परिजनों की अहम भूमिका रही। गंगा पालीवाल के भाई अशोक ने आरोप लगाया कि गंगा की शादी में सुनील ने गंगा को माला पहनाने के बाद लगभग 4 घंटे के बाद फेरे लेने की रस्म निभाई, तब क्यों नहीं इंकार किया। तभी इंकार कर देता तो आज हमारी गंगा हमारे बीच होती। गंगा सुंदर नहीं थी यह हत्या का कारण नहीं हो सकता। शायद सुनील पालीवाल ओर उसके परिवार के बीच गंगा को अहम बात पता चली हो ओर इसी कारण गंगा की हत्या कर दी। गंगा सुंदर नही थी-यह कहानी गले नहीं उतर रही है। पुलिस सारे तथ्यों पर जांच कर रही है।

पालीवाल समाज में आक्रोश- हत्यारों को फांसी की सजा की मांग

रोहट थाना क्षेत्र के ढूंढ़ली गांव में नवविवाहिता गंगा पालीवाल की गला घोंटकर हत्या करने के मामले आरोपी सुनील पालीवाल, उसके पिता हीरालाल पालीवाल, सास समेत ससुराल पक्ष के लोगों ने गला घोंट कर उसकी हत्या करने वाले परिजनों के खिलाफ पालीवाल समाज सहित अन्य समाज ने भी हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। गंगा पालीवाल के मामले में पालीवाल समाज शीघ्र बैठक कर हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने के संकल्प लेकर संघर्ष करेगा।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sanjay paliwal...✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav