अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण संघ का मई में परिचय सम्मेलन - Paliwalwani

अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण संघ का मई में परिचय सम्मेलन

Paliwalwani Newspaper

नाथद्वारा। अखिल भारतीय पालीवाल संघ के युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर के निठुर में  आयोजित होगा। अखिल भारतीय पालीवाल संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पालीवाल ने नाथद्वारा सहित कई शहरों का सतत् दौरा कर समाजजनों को एकसूत्र ओर युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर में होने वाले आयोजन के लिए विशेष रूप से आमत्रित कर रहा है। नाथद्वारा प्रवास पर पालीवाल समाज जनों को कार्यक्रम की जानकारी दी।

पालीवाल समाज के बंधुओं को पाली से विस्थापित होना पड़ा

श्री योगेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि 723 वर्ष पूर्व में पालीवाल समाज के बंधुओं को पाली से विस्थापित होना पड़ा। विस्थापित समाज बंधु देश के विभिन्न प्रदेशों में जाकर बस गए। कई जगहों से उन्हें पुन विस्थापित होना पड़ा। अब देश भर के समाज बंधुओं को एकत्रित एकजुट करने के लिए संघ का गठन किया गया है। संघ में 7 जोन बनाए गए उनमें गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा, उत्तरप्रदेश, दिल्ली है। आगामी 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर के निठुर में होने वाले युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन पर भी चर्चा की। बैठक के बाद अतिथियों ने श्रीजी प्रभु की भोग आरती झांकी के दर्शन किए। इस दौरान कई पालीवाल बंधुओं ने युवक-युवतियों के परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर में आने की सहमति दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-नरेन्द्र पालीवाल
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Tags: अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण संघ का निठुर में परिचय सम्मेलन,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पालीवाल,उत्तर प्रदेश कानपुर, 723 वर्ष पूर्व में पालीवाल समाज के बंधुओं को पाली से विस्थापित होना पड़ा

Sponsor
Parichay Sammelan

Latest News
श्री गिरिराज पालीवाल महामंत्री मनोनित

राजसमंद। पालीवाल ट्रांसपोर्ट कंपनी राजसमंद के श्री गिरिराज पालीव...Read More

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह का प्रचार पहुंचा अंतिम दौर में

बालोतरा। पालीवाल समाज संभाग स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर ...Read More

पालीवाल समाज द्वारा खड़ी सप्ताह संपन्न

भटिंडा। पालीवाल समाज साठखेड़ा के गांव भटिंडा के तत्वाधान में आयोजि...Read More

बागोरा परिवार को पहुंच रही है आपकी मदद-दिल से धन्यवाद

इंदौर। पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के श्री राधेश्याम पिता स्व. मोती...Read More