Latest News
      1. नेहा सिंघानिया का रिपोर्टर से कास्टिंग डायरेक्टर बनने का सफर      2. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      3. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      4. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       5. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      6. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित
पालीवाल समाज आगे आया पीड़ितजनों की मदद करने - Paliwalwani.com

पालीवाल समाज आगे आया पीड़ितजनों की मदद करने

paliwalwani     Category: मध्य प्रदेश     09 Apr 2017 (7:44 PM)

होशंगाबाद। गोपालपुर में आग लगने से पालीवाल समाज के समाजसेवी पीड़ित परिवार को चंदर, साड़ी, कंबल प्रदान कर सहयोग किया। इस अवसर पर होशंगाबाद से सर्वश्री के.के. पालीवाल, सुरेंद्र कुमार पालीवाल, बृजमोहन जी, पुष्पेश जी, अंकित जी गोपालपुर में सभी ने मन खोलकर पीडित परिजनों को सहयोग किया। इस सबको देख अन्य सहयोगकर्ता ने भी पीडित परिजनों से भेंटकर सहयोग करने का आवश्सान दिया। पालीवाल समाज होशंगाबाद के समाजसेवियों का पालीवाल वाणी समूह आभार प्रकट करता है ओर आशा करता है कि समाजसेवा के प्रति हमेशा तत्पर रहकर मानव सेवा के लिए प्ररेणा स्त्रोत बनकर काम करेगे।

शुक्रवार को हुआ था हादसा

होशंगाबाद जिले में 48 मकान जल गए। होशंगाबाद के सोहागपुर के गोपालपुर में 10 मकान जले और 7 लोग झुलसे। इनमें से 2 बच्चियों ने दम तोड़ दिया। 5 लोग गंभीर हैं। जिन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया। होशंगाबाद प्रशासन ने गोपालपुर के आग पीड़ितों के लिए भोजन की व्यवस्था की।

पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav