Latest News
      1. नेहा सिंघानिया का रिपोर्टर से कास्टिंग डायरेक्टर बनने का सफर      2. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      3. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      4. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       5. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      6. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित
खंडवा अपराध की खबरें संक्षिप्त में.... - Paliwalwani.com

खंडवा अपराध की खबरें संक्षिप्त में....

Ayush Paliwal      Category: मध्य प्रदेश     09 Apr 2017 (4:13 PM)

महिला के बैग से सोने की माला लेकर फरार हुआ चोर

खण्डवा।  जावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पीपल कोटा की रहने वाली महिला रेखा गाढे पत्नि मुकेश गाढे जो कि किसी काम से खण्डवा आई थी,बस स्टैंड पर उसके बैग से अज्ञात व्यक्ति तीस सोने के मोती की माला बैग से निकालकर रफू चक्कर हो गया.महिला नें जब बैग चैक किया तो महिला के होश उड़ गये.चोरी की जानकारी लगते ही महिला नें कोतवाली थानें में चोरी की शिकायत दर्ज कराई.महिला की शिकायत पर कोतवाली थाने में अज्ञात के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर चोर की तलाश शुरु कर दी गई है।

नाबालिग से छेड़छाड़ करनें वाले को जाना होगा जेल

खण्डवा । धनगाँव--कालमुखी की रहनें वाली 16 साल की नाबालिग युवती के साथ बदतमीजी करनें व छेड़छाड़ करने की शिकायत, पीड़ित युवती नें धनगाँव थानें में की.युवती नें परिजनों के साथ,थानें में गाँव के ही रहनें वाले सुनील पिता नागलूग पर,छेड़छाड़ करनें के आरोप लगाये.पीड़ित की शिकायत पर धनगाँव थानें में आरोपी के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है ।

कीटनाशक पीनें से महिला की हुई मौत, पुलिस नें किया दर्ज प्रकरण

खण्डवा । छैंगाँवमाखन--देशगाँव की रहनें वाली 23 वर्षीय महिला अनिता बाई गजेन्द्र नें कीटनाशक पी कर मौत को गले लगा लिया.पुलिस में मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जाँच शुरू कर दी है।

पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav