Latest News
      1. नेहा सिंघानिया का रिपोर्टर से कास्टिंग डायरेक्टर बनने का सफर      2. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      3. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      4. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       5. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      6. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित
छात्रा को बचाने के चक्कर में पलटा टैम्पो - Paliwalwani.com

छात्रा को बचाने के चक्कर में पलटा टैम्पो

नीरज परिहार     Category: दिल्ली     08 Apr 2017 (6:58 PM)

आगरा-पिनाहट। कस्बा के राजाखेडा रोड पर एक टैम्पो छात्रा को बचाने के चक्कर में सडक किनारे पलट गया। जिसमें लेबर के लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्है तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अन्तगर्त डग्गेमार टैम्पो पापरी नागर की तरक से लेबर के लोगों को लेकर पिनाहट आ रहा था तभी राजाखेडा पिनाहट मार्ग पर विप्रावली गॉव के पास सडक पर जा रही छात्रा को बचाने के चक्कर में टैम्पो अनियंत्रित होकर सडक किनारे पलट गया जिससे टैम्पो में बैठै लेबर के आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनमे हर्ष पुत्र राधे उम्र 16 वर्ष , दयावती पत्नी घनश्याम उम्र 35 वर्ष, बतको उम्र 36 वर्ष के गम्भीर चोट होने पर एकत्रित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहॉ से इन्है गम्भीर हालत में डॉक्टर ने आगरा रैकर ‌कर दिया वहीं अन्य लोगों के हल्की चोटे होने के कारण उन्है अस्पताल से छुटटी दे दी गयी। 

नीरज परिहार (पिनाहट,बाह क्षेत्र) आगरा

www.paliwalwani.com

Paliwal Menariya Samaj Gaurav