श्री अमृत लाल मीणा जनता से माफी मांगे वरना परिणाम भुगतने को तैयार रहे- जनता सेना - Paliwalwani

श्री अमृत लाल मीणा जनता से माफी मांगे वरना परिणाम भुगतने को तैयार रहे- जनता सेना

Paliwalwani Newspaper

सलूम्बर (राज.)। सुरेश टेलर की कलम से, राजस्थान सरकार के बजट में 5 नए जिले बनाने की चर्चाओं के चलते सलूंबर नगर के एवं आसपास के क्षेत्र के क्षेत्रवासी जिले की मांग को लेकर फिर से सक्रिय हो गए हैं गुरुवार शाम को जम्बुड़ा हाउस मैं जिला बनाओ संघर्ष समिति की बैठक में शुक्रवार को विधायक श्री अमृत लाल मीणा के साथ नगर के शिष्टमंडल के नेतृत्व में बातचीत करने का निर्णय हुआ। उसी क्रम में शुक्रवार की शाम को नगर के व्यापार मंडल भाजपा एवं विभिन्न संगठनों के लोग एकत्र हुए और विधायक से सलूंबर को जिला बनाने की मांग को लेकर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान सर्वश्री चेयरमैन कमला गांधी उपाध्यक्ष, विजेश भलवाड़ा, पूर्व जिला प्रमुख छगनलाल जैन, उपप्रधान निर्मला चैबीसा, पार्षद राकेश पूर्बिया, राजेश्वरी शर्मा, सुंदरदेवी भोई, हीना हरिजन, भाजपा महामंत्री पुष्पेंद्र सोनी, उपाध्यक्ष धूलजी भोई, कृष्णकांत ताजावत, जिला बनाओ संघर्ष समिति के बद्रीलाल जैन, रामभरोसे पुरोहित, प्रहलाद पटेल, प्रवीण उस्ता, रमेश पंचाल, योगेश शर्मा, अखिलेश बाहेती, बार अध्यक्ष सोहनलाल चैधरी, भावेश सोमानी, पूर्व महामंत्री कमल बाहेती, व्यापार मंडल के भंवरलाल कंठालिया, अरविन्द सिंह, रमेश उस्ता, परमानंद जोशी, गोपाल जोशी, अधिवक्ता राकेश प्रजापत, कैलाश गांधी, नरेंद्र सुथार, इंद्रजीत सोनी, अरुण चैबीसा, राजेंद्र सिंह, कैलाश सालवी, मनीष चैबीसा, अधिवक्ता नीलेश जैन, सुरेश पूरी मनोहर टेलर, गणपत पूर्बिया आदि साथीगण मौजूद थे।

सलूम्बर को जिला बनाने की मांग फिर से उठी - संघर्ष समिति

संघर्ष समिति ने कहा कि जिला बनाने को लेकर तीन दशक से मांग चलती आ रही है सलूम्बर सभी मापदंड पर खरा उतरता है ऐसे में जिला बनना चाहिए इस पर विधायक ने कहा कि में जनता की भावना के साथ हूं हम सभी बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री से मिले और सलूम्बर की मांग को उनके सामने रखेंगे। विधायक ने ये भी स्पष्ट किया कि उनकी और से कई बार मुख्यमंत्री से पत्र व्यवहार कर अवगत कराया है साथ ही कहा कि वे गृह मंत्री श्री गुलाब कटारिया से भी मिलकर बातचीत करेगें। कई लोगों ने विधायक के प्रति जर्बदस्त अपना आक्रोश व्यक्त किया।

संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं से सवाल-जवाब में श्री मीणा ने खोया अपना आपा

सलूम्बर विधायक श्री अमृत लाल मीणा ने सलूम्बर की जनता को तीन साल तक धोखे में रखा की सलूम्बर को जरूर बनाया जायेगा। सलूम्बर की आम जनता को तब अहसाह हुआ जब सघर्ष समिति द्वारा बुलाई गई मीटिंग में क्षेत्रीय विधायक श्री अमृत लाल मीणा की बातो से लगने लगा की मुंह पर शहद लगाने वाली बात कही है विधायक श्री मीणा ने वही सलूम्बर की जन नागरिक द्वारा जिले के संबंधित सवाल पूछने पर विधायक बोखालते हुए नजर आने लगे। और कहने लगे अगर आप को मुख्यमंत्री से मिलना है तो पहले राजस्थान भाजपा सरकार के वर्तमान ग्रहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से मिलना होगा। उसके बाद जैसा वो भाई साहब चाहेगे वैसा ही होगा। विधायक ने तो यहाँ तक भी बोल दिया की में भाई साहब के आगे नही चल सख्ता हुं। क्यांेकि आने वाले चुनाव में टिकट जो लेना है। इस बात को सुनकर सलूम्बर क्षेत्र की जनता में काफी रोष प्रकट किया है। प्रतापगढ़ विधायक थे जिसने अपनी राजनीति केरियर दांव लगाते हुए कहा मुझे टिकिट नहंी जिला चाहिए ऐसे विधायक को जनता की ओर से धन्यवाद लेकिन सलूम्बर विधायक श्री अमृत लाल मीणा किसी पद के लायक नहीं है पद का लालची है वही ऐसे विधायक को भाजपा टिकिट देती है तो बड़े शर्म की बात होगी। ऐसे विधायक को जनता धूल चाटईगी।

प्रतापगढ़ विधायक ने राजनीति केरियर दांव लगाते कहा था मुझको टिकट नही जिला चाहिए

जनता सेना,संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने पालीवाल वाणी को बताया कि एक प्रतापगढ़ विधायक थे जिसने अपनी राजनीति केरियर दांव लगाते हुए मुख्यमंत्री से मांग की मुझको टिकट नही मुझको जिला चाहिए। इस बात को सुनकर वर्तमान में प्रतापगढ़ जिले ने आम जनता ने विधायक चुन कर विधान सभा में भेजा और और जनता के बीच खरे भी उतरे पर यहा तो उलटी गंगा बहती नजर आ रही हैं। 4 दर्शक से चल रही मांग को विधायक श्री अमृत लाल मीणा ने अपने टिकिट से तोल लाया और आम जनता कर साथ 4 दर्शक की मांग को अपने बंद बस्ते में ड़ालते हुए जनता के साथ धोखा किया है। इतना ही नही जब जब सलूम्बर जिले की मांग करता है तो विद्याक के ही कार्यकर्ताओ द्वारा विधायक के निवास क्षेत्र सराड़ा को मांग कर दी जाती है जिससे एक ही विधान सभा क्षेत्र दो जगह से जिले की मांग होने से कोई भी माग पूरी नही हो पाती हैं। और इस सराड़ा के आंदोलन में विधायक श्री अमृत लाल मीणा का पूरा हाथ नजर आता है। इस बात को लेकर जनता सेना पदाधिकारी विधायक के प्रति रोष प्रकट करता है और इस तरह की बात करने पर विधायक श्री अमृत लाल मीणा जनता से माफी मांगे और वही जनता सेना मुख्यमंत्री से मांग करती है कि इस बजट में 4 दर्शक से हो रही सलूम्बर जिले की मांग को पूरा करें।

1. जनता सेना के पदाधिकारी ने की जनता से माफी मांगने की मांग
2. जिले को लेकर शहरवासी डाक बंगले में विधायक के नेतृत्व में लामबंद
3. एक सुर में सलूम्बर को जिला बनाने की मांग मुखर की
4. जनता सेना ने मुख्यमंत्री से मांग इस बजट में रखे प्रस्ताव
5. एक विधायक ने अपने टिकिट से तोला
5. विधान सभा क्षेत्र दो जगह से जिले की मांग होने से कोई भी माग पूरी नही
6. प्रतापगढ़ विधायक थे राजनीति केरियर दांव लगाते हुए कहा मुझे टिकिट नहीं जिला चाहिए

फोटो विधायक से चर्चा करते संघर्ष समिति के कार्यकर्ता।

Tags: श्री अमृत लाल मीणा जनता से माफी मांगे वरना परिणाम भुगतने को तैयार रहे- जनता सेना, सलूम्बर, जिला बनाने की मांग फिर से उठी, संघर्ष समिति, चेयरमैन कमला गांधी उपाध्यक्ष, विजेश भलवाड़ा, पूर्व जिला प्रमुख छगनलाल जैन, उपप्रधान निर्मला चैबीसा, पार्षद राकेश पूर्बिया,

Sponsor


Latest News
पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों-ड्राइवर की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल...Read More

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में माते...Read More