पालीवाल समाज 24 श्रेणी मुंबई का 13 वा स्नेह सम्मेलन धूमधाम से संपन्न - Paliwalwani

पालीवाल समाज 24 श्रेणी मुंबई का 13 वा स्नेह सम्मेलन धूमधाम से संपन्न

Paliwalwani Newspaper

मुंबई (महा.)। पालीवाल समाज 24 श्रेणी मुंबई सामाजिक संगठन का 13 वा स्नेह सम्मेलन सन्यास आश्रम विले पार्ले में हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआध् समाज के प्रचार मंत्री नारायण पालीवाल के अनुसार कार्यक्रम के प्रथम चरण में समाज के बच्चों को पारितोषिक वितरण सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुए।

समाज की वेबसाइट निर्माण हो- श्री श्यामसुंदर पालीवाल

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के वरिष्ठ समाजसेवी पूर्व सरपंच पिपलांत्री एवं वरिष्ठ समाजसेवी श्री श्यामसुंदर पालीवाल ने स्नेह सम्मेलन बोलते हुए कहा कि मुंबई में पालीवाल समाज की सामाजिक एकता को ओर मजबूत करने सहित समाज की वेबसाइट निर्माण की बात कही।

ब्राह्मण ओर पालीवाल समाज के इतिहास पर ध्यान केंद्रित-महाराज

समारोह के अध्यक्षता करते हुए सनातन संस्कृति के संत विश्वेश्वरानंद महाराज ने ब्राह्मण ओर पालीवाल समाज के इतिहास पर ध्यान केंद्रित करते हुए सम्मेलन में कहा कि वर्तमान समय में ब्राह्मण समाज अपने मूल्यों को भूलकर पश्चात संस्कृति को अपना रहा है जो आने वाली पीढ़ी के लिए खतरनाक सिद्ध होगी। उन्होंने आगे कहा कि आप ब्रह्मा के वंशज हो आपको अपने नैतिक मूल्य को बचाकर रखने की आवश्यकता है। महाराज जी इस अवसर पर समाज की नव गठित कार्यकारिणी के अध्यक्ष सहित पूर्व कार्यकारिणी को आशीर्वाद प्रदान किया।

आगामी वर्ष के लिए श्री किशन पालीवाल अध्यक्ष घोषित

कार्यक्रम के मध्य निवर्तमान अध्यक्ष श्री उमाशंकर पालीवाल ने आगामी वर्ष के अध्यक्ष पद के लिए श्री किशन पालीवाल (रिछेड़) की घोषणा की जिसका सभी ने स्वागत किया। नव मनोनीत अध्यक्ष श्री किशन पालीवाल ने कहा कि वह समाज के हर काम में तन-मन-धन से सहयोग करेंगे। इस अवसर पर गत दिनों आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में विशेष स्थान प्राप्त करने वाली समाज की विजेता टीमों का अभिनंदन किया गया।
कार्यक्रम में राजस्थान अहमदाबाद आदि विभिन्न जगहों से पालीवाल समाज के बंधुओं की भारी उपस्थिति रही। वसई विरार क्षेत्र में समाज का विशाल पालीवाल भवन निर्माण को लेकर विशेष मंथन हुआ। जिसमें तय हुआ कि निकट भविष्य में समाज के लिए एक एकड जगह अतिशीघ्र खरीदी जाएगी

आप सबका भी मिला सक्रिय योगदान

इस अवसर पर सर्वश्री रमेश पुरोहित, सचिन पालीवाल, भरत दवे, भरत पालीवाल, गीता, शातीलाल दवे, सहित विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखें। आयोजन को सफल बनाने में सर्वश्री शांतिलाल दवे, भुरालाल जोशी, नंदकिशोर जोशी, ओमप्रकाश जोशी, छगन पालीवाल, दिनेश पुरोहित, नारायण जोशी, राधेश्याम पालीवाल (केसुली), गोपीलाल पालीवाल, बंसीलाल जोशी, मदनलाल जोशी, शंकर पालीवाल, किशनलाल पालीवाल, लक्ष्मणलाल पालीवाल, उदयलाल पालीवाल, रोशनलाल जोशी, हुक्मीचंद जोशी, धन जी जोशी, बंसीलाल पालीवाल, गेहरीलाल पालीवाल मांगीलाल पालीवाल, किशनलाल पालीवाल, ईश्वर जोशी, गोवर्धन जोशी, हुक्मीचंद जोशी (साकरोदा) सहित समाज के विभिन्न कार्यकर्ताओं का सहयोग रहा मंच संचालन पत्रकार श्री मनीष पालीवाल (केसुली) ने किया। पालीवाल वाणी समाचार पत्र की ओर से सफल आयोजन पर आयोजकर्ता को साधुवाद देते हुए श्री किशन पालीवाल के अध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से मनीष पालीवाल 

Tags: पालीवाल समाज 24 श्रेणी, मुंबई, स्नेह सम्मेलन, धूमधाम से संपन्न,श्यामसुंदर पालीवाल, पालीवाल समाज के इतिहास, संत विश्वेश्वरानंद महाराज

Sponsor
Parichay Sammelan

Latest News
श्री गिरिराज पालीवाल महामंत्री मनोनित

राजसमंद। पालीवाल ट्रांसपोर्ट कंपनी राजसमंद के श्री गिरिराज पालीव...Read More

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह का प्रचार पहुंचा अंतिम दौर में

बालोतरा। पालीवाल समाज संभाग स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर ...Read More

पालीवाल समाज द्वारा खड़ी सप्ताह संपन्न

भटिंडा। पालीवाल समाज साठखेड़ा के गांव भटिंडा के तत्वाधान में आयोजि...Read More

बागोरा परिवार को पहुंच रही है आपकी मदद-दिल से धन्यवाद

इंदौर। पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के श्री राधेश्याम पिता स्व. मोती...Read More