हार्ट अटैक के बाद जयललिता की हालत नाजुक-केंद्र की स्थिति पर नजर - Paliwalwani

हार्ट अटैक के बाद जयललिता की हालत नाजुक-केंद्र की स्थिति पर नजर

Paliwalwani Newspaper

तमिलनाडु। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह पिछले 73 दिनों फेफड़ों में संक्रमण के कारण चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। हार्ट अटैक के बाद उन्हें सीसीयू( क्रिटिकल केयर यूनिट) में रखा गया है। उन्हें 22 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में बुखार और पानी की कमी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। उनकी हालत के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन अपोलो अस्पताल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लंदन के डॉक्टर रिचर्ड बिएल से अपोलो में जयललिता का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बात की है। गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ईसीएमओ सपोर्ट पर रखा गया है। साथ ही एम्स दिल्ली से डॉक्टरों की एक टीम को अम्मा के इलाज के लिए चेन्नई भेजा गया है।

समर्थकों की भीड़ एकत्र-रैपिड एक्शन फोर्स को 9 कंपनि तैयार

जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर के फैलते ही अपोलो अस्पताल के सामने उनके समर्थकों की भीड़ एकत्र हो गई है। इसके बाद अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सीआरपीएफ और सीआईएसएफ के डीजी को भी चेन्नई के लिए रवाना होने के कहा गया है ताकि कानून व्यवस्था को नियंत्रण में रखा जा सके। इन दोनों के सुबह 4.30 बजे चेन्नई पहुंचने की संभावना है। इसके साथ ही रैपिड एक्शन फोर्स को 9 कंपनियों को भी तैयार रहने के लिए कहा गया है।

तमिलनाडु के राज्यपाल चेन्नई पहुंचे

मुंबई से तमिलनाडु के राज्यपाल चेन्नई पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी हासिल की। इसके बाद वह अस्पताल से राजभवन के लिए रवाना हो गए। संभावना जताई जा रही है कि वह तमिलनाडु सरकार की कैबिनेट से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह केंद्रीय गृह मंत्रालय को स्थिति की जानकारी देंगे।
*तमिलनाडु सीएम जयललिता को रविवार शाम पड़ा दिल का दौरा। चेन्नै के अपोलो अस्पताल ने जानकारी दी कि जयललिता विशेषज्ञों की निगरानी में हैं।


*जयललिता समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए चेन्नै के अपोलो हॉस्पिटल के बाहर करीब 200 पुलिसकर्मियों की तैनातीः सूत्र
*मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर से दुखी हूं। उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूंः राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
*तमिलनाडु सीएम जयललिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ करें: रेल मंत्री सुरेश प्रभु।
*तमिलनाडु सीएम जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की दुखद खबर आई। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं: निर्मला सीतारमण, केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री।

Tags: हार्ट अटैक के बाद जयललिता की हालत नाजुक-केंद्र की स्थिति पर नजर

Sponsor


Latest News
श्री भोमाराम पालीवाल ने जीता गोल्ड मेडल

जोधपुर। किसी ने सही कहा है मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में ...Read More

श्री जितेंद्र पालीवाल को मिला शाहिद मिर्जा पत्रकारिता पुरस्कार

राजसमंद। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्...Read More

पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More