हार से सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर हो - सुन्दरलाल दौराया - Paliwalwani

हार से सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर हो - सुन्दरलाल दौराया

Paliwalwani Newspaper

भावा । खिलाडी में प्रतिस्पर्द्वा की भावना होती है खेल में दो टीमो मे से एक की हार होती है लेकिन खिलाडी की कभी हार नही होती अच्छे खिलाडी की पहचान सबक लेकर जीत की ओर अग्रसर होना चाहिए ये विचार जेडी गु्रप व समस्त ग्रामवासी के सहयोग से आयोजित जिला स्तरीय ओपन रात्रीकालीन कबड्डी प्रतियोगिता के समापन सत्र पर मुख्य अतिथि रूणछौर चौकी कुमावत समाज अध्यक्ष सुन्दरलाल दौराया ने व्यक्त किये।

अध्यक्ष महावीरसिंह बीट अधिकार ने खिलाडियो से कहा कि हमेशा खेल को शान्तिपुवर्क तरीके से खेलना चाहिए साथ ही अनुशासन के बिना मंजिल नही मिलती है दो दिवसीय प्रतियोगिता में सभी खिलाडियो ने एकता का परिचय दिया यह एक सराहनीय प्रयास है। खेल की भावना से खेलना चाहिए खेल ही एक ऐसा माध्यम है जो द्वेषता मिटाकर भाईचारा बढाता है। विशिष्ट अतिथि गणेश लाल कुमावत, गोपीलाल कुमावत, डालचन्द्र कुमावत, देवकिशन कुमावत, लेहरूलाल कुमावत व कालुराम कुमावत थे।

प्रतियोगिता प्रभारी लेहरूलाल कुमावत ने बताया कि अतिथि स्वागत के बाद दुसरे दौर में सोनीयाणा ने भगवान्दा कला ए को, खडबामनिया ने भाटोली को, गजपुर ने राधाकृष्ण को, हराकर सेमी फाईनल में प्रवेश किया पहला सेमीफाईनल में खडबामनिया ने सोनीयाणा को दुसरे में जेडी गु्रप ने गजपुर को हराकर फाईनल में प्रवेश किया फाईनल में जेडी गु्रप ने खडबामनिया को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। अतिथियो के करकमलो से प्रथम को 7100/रू. नकद, ट्राफी व मोमेन्टो तथा द्वितिय को 5100/रू. ट्राफी व मोमेन्टो प्रदान किये गये साथ ही प्रतियोगिता में बेस्ट खिलाडी शंकरलाल गाडरी जेडी गु्रप को दिया गया तथा बेस्ट प्लेयर लक्ष्मीलाल गजपुर को दिया गया।

दो दिवसीय प्रगतियोगिता में रेफरी की भुमिका श्यामसिंह सिसोदिया, हिम्मतसिंह, राधेश्याम वेष्णव, दिनेश सनाढ्य, देवेन्द्रसिंह, मुकेश पालीवाल, प्रताप कुमावत व प्रकाश बोलीवाल को अतिथियो द्वारा राधाकृष्ण की तस्वीर व उफना पहनाकर स्वागत किया। प्रतियोगिता के सफल संचालन में जेडी गु्रप के सभी सदस्यो सहित गॉववासीयो का सक्रिय योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन कैलाश कुमावत ने किया आभार रमेश कुमावत ने व्यक्त किया।

Tags: खिलाडी, कबड्डी प्रतियोगिता, मुकेश पालीवाल, भावा

Sponsor


Latest News
पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों-ड्राइवर की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल...Read More

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में माते...Read More