प्रसिद्ध भागवताचार्य श्री कन्हैया लाल जी पालीवाल ने गौशाला को राशि भेंट किये जाने पर आभार - Paliwalwani

प्रसिद्ध भागवताचार्य श्री कन्हैया लाल जी पालीवाल ने गौशाला को राशि भेंट किये जाने पर आभार

Paliwalwani Newspaper

नोखा (राज.)। संतोषी चैक सत्संग समिति, नोखा द्वारा आयोजित विशाल श्रीमद् भागवत कथा का वाचन प्रसिद्ध भागवताचार्य श्री कन्हैया लाल जी पालीवाल प्रभु प्रेमी जी महाराज ने 19 से 25 सितम्बर तक का आयोजन किया। पालीवाल वाणी संवाददात ने बताया कि इस दौरान श्रीमद् भागवत कथा में विख्यात उद्योगपति भामाशाह भंवर, नरसी, पूनम कुलरिया ने संत श्री दुलाराम जी कुलरिया फाउंडेशन, मुलवास की तरफ से एक लाख रूपये की राशि प्रभु प्रेमी जी महाराज को गौ सेवार्थ भेंट की थी। इस राशि को प्रभु प्रेमी जी महाराज ने देशनोक की करणी गौ शाला को 21000, नाथूसर की गौशाला को 21000, कंवलीसर की गोवर्धन गोशाला को 21000, मुकाम गोशाला को 21000, कंवलीसर की अस्थाई गौशाला को 11000, रोड़ा की अस्थाई गौशाला को 11000, लाखोटिया बास गौशाला को 7500, पुलिस थाना की गौशाला को 7500 रूपये प्रभु प्रेमी जी महाराज ने भेंट किये। इस कथा से प्रभु प्रेमी जी की प्रेरणा से कुल 254000( दो लाख चोपन्न हजार ) रूपये भेंट किये गए है। इस दौरान कई समाजसेवियों को सम्मानित कर उनका सम्मान किया।

सरकार से गौ माता को राष्ट्रीय माता का दर्जा दिलाए जाने की मांग

श्रीमद् भागवत कथा का वाचन प्रसिद्ध भागवताचार्य श्री कन्हैया लाल जी पालीवाल प्रभु प्रेमी जी महाराज ने भगवत् कथा के दौरान सभी जगह गौशाला को राशि भेंट कर गौशाला की रक्षा करने का संकल्प लेते है। वही भारत सरकार से गौ माता को राष्ट्रीय माता का दर्जा दिलाए जाने की मांग भी निरंतर करते रहते है। जो अपने आप में एक महान कार्य है। गौमाता की रक्षा करने का संकल्प प्रत्येक भारतीय को होना चाहिए।

पालीवाल वाणी ब्यूरो 

Tags: rajsamand, Amat, News, Latest News, Indore News in Hindi, Samaj News, Paliwal Samaj News, Paliwal in Hindi, प्रसिद्ध भागवताचार्य श्री कन्हैया लाल जी पालीवाल ने गौशाला को राशि भेंट किये जाने पर आभार, संतोषी चैक सत्संग समिति, नोखा, सरकार से गौ माता को राष्ट्रीय माता का दर्जा दिलाए जाने की मांग

Sponsor


Latest News
पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों-ड्राइवर की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल...Read More

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में माते...Read More