Latest News
      1. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      2. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      3. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार      4. मंत्री श्रीमती चिटनिस के प्रयास रंग लाए-फोफनार और नाचनखेड़ा में बनेंगे अस्पताल       5. भय्यूजी महाराज...जैसा व्यक्तित्व-बहुत कुछ बता गए...जाते...जाते      6. वीर मध्यप्रदेश केसरी कुश्ती प्रतियोगिता में उभरे कई नए पहलवान- श्री पंवार रहे प्रथम
बारामूला में सेना के कैंप पर फिदाइन हमला - Paliwalwani.com

बारामूला में सेना के कैंप पर फिदाइन हमला

Devdutt Paliwal     Category: दिल्ली     02 Oct 2016 (1:57 PM)

नई दिल्ली। सूत्रों के मुताबिक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। एक आतंकी के झेलम नदी में कूदकर भाग जाने की खबरें आ रही हैं। हमले में आर्मी कैंप के पास ही मौजूद बीएसएफ कैंप के दो जवानों के घायल होने की खबर है। उरी हमले के बाद आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप को निशाना बनाया है। इस बार बारामूला में आतंकियों ने 46 राष्ट्रीय राइफल के कैंप पर फिदाइन हमला किया है। बताया जा रहा कि दोनों तरफ से भारी गोलाबारी जारी है। डेढ़ घंटे से भी ज्यादा समय से लगातार फायरिंग जारी है। रात होने की वजह से अभी ये भी नहीं पता चल सका है कि आतंकी कितनी संख्या में हैं।

लगाकर सेना के कैंप पर फिदाइन अटैक

लगाकर सेना के कैंप पर फिदाइन अटैक किया था। उस हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने चारों आतंकियों को मार गिराया था। उरी से बारामूला की दूरी तकरीबन 40 किलोमीटर है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया कि बारामूला टाउन में रहने वाले उनके जानकार बता रहे हैं कि कैंप के पास भारी गोलाबारी हो रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ये कश्मीर में पहला आतंकी हमला है। खास बात ये है कि इस समय पूरे कश्मीर में भारी सुरक्षा बरती जा रही थी। इसके बावजूद हाई सिक्योरिटी के बीच आतंकी ये हमला करने में कामयाब हो गए हैं।

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav