श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के उपलक्ष्य में मंदिर मण्डल के पुष्टि प्रसार प्रकोष्ठ ने प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित - Paliwalwani

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के उपलक्ष्य में मंदिर मण्डल के पुष्टि प्रसार प्रकोष्ठ ने प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित

Paliwalwani Newspaper

नाथद्वारा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के उपलक्ष्य में मंदिर मण्डल के पुष्टि प्रसार प्रकोष्ठ द्वारा विभिन्न विषयों के विविध वर्गाें में आयोजित प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित किये गयें। एसडी पुष्टि प्रसार अधिकारी श्री दयाशंकर पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि चित्रांकन प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में श्रीजी पब्लिक स्कूल के आयूष प्रथम, सी.बी.ए. की तनिष्का द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में श्रीजी के तिलकेश प्रथम और पूजा द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में बी.एन. गल्र्स कांकरोली की ज्योति प्रथम और श्रीनाथ इन्स्टीट्यूट आॅफ बायो एण्ड मेनेजमेन्ट की मनीषा द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में नीलम कुमावत प्रथम और पिंकी पालीवाल द्वितीय रहीं।
जन्माष्टमी स्पद्र्धा के परिणाम...

भजन संगीत प्रतियोगिता 

भजन संगीत प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में श्रीजी पब्लिक स्कूल के महर्षि व्यास प्रथम, मयंक द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में सुभाष पब्लिक स्कूल कांकरोली की कामना पालीवाल प्रथम और श्रीजी की सूहानी एवं सरदार भगतसिंह के सूरज मीणा द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में सेठ बिनानी के अखिल प्रथम और श्रीनाथ इन्स्टीट्यूट आॅफ टेक्नो इंजिनियरिंग के मोहम्मद अकील शेख द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में जया शर्मा प्रथम और महेश माली द्वितीय रहे।

हवेली संगीत प्रतियोगिता

हवेली संगीत प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में आलोक राजसमंद के निखिल प्रथम, और गोविन्द अकेदमी के तिलक दवे द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में आलोक के माधव प्रथम और नन्दन द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में सेठ बिनानी के सागर प्रथम और एम.एल.एस.यू., उदयपुर के गजेन्द्र द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में विष्णु प्रथम और वैभव द्वितीय रहे।

प्रवचन प्रतियोगिता

प्रवचन प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में अंकुर स्कूल के रसिक प्रथम, श्रीजी की खुशी द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में श्रीजी के हर्षित महाकाली प्रथम और रा.बा.मा.वि. की सृष्टि द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में बिनानी की विदिशा प्रथम और महाराणा भोपाल काॅमर्स, उदयपुर के पुलकित द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में भगवत सिंह प्रथम और डाॅ. नारायण सिंह द्वितीय रहे।

आलेख वाचन प्रतियोगिता

आलेख वाचन प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में श्रीजी पब्लिक स्कूल के दिव्यांश प्रथम, और न्यू राईज की भव्या प्रथम तथा सी.बी.ए. की जया द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में अंकुर की पूर्वांशी प्रथम और श्रीजी की भूमिका द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में महाराणा भोपाल उदयपुर के पुलकित प्रथम और विदिशा द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में विष्णु जोशी प्रथम और भूपेन्द्र पालीवाल द्वितीय रहीं।

गोपी नृत्य प्रतियोगिता

गोपी नृत्य प्रतियोगिता के कनिष्ठ प्राथमिक वर्ग में सनराईज की ख्वाईश पालीवाल प्रथम और सी.बी.ए. की आर्या अग्रवाल द्वितीय, कनिष्ठ उच्च प्राथमिक के व्यास एकेडेमी की कशिश दवे प्रथम और सुभि सांचिहर द्वितीय, वरिष्ठ वर्ग में व्यास एकेडेमी की जिज्ञासा जोशी प्रथम और शिवानी पालीवाल द्वितीय, महाविद्यालय वर्ग में सेठ बिनानी के अभिषेक और खुशबु प्रथम और गोविन्द गल्र्स काॅलेज की पूजा शर्मा द्वितीय जबकि शैक्षणेत्तर वर्ग में जाग्रति माली प्रथम और नूपुर झाला द्वितीय रही।

पालीवाल वाणी ब्यूरों से तरूण सोनी, नरेन्द्र पालीवाल  

Tags: Nathdwara, Latest News, Shri nath ji, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के उपलक्ष्य में,पुष्टि प्रसार, अधिकारी, दयाशंकर पालीवाल, पालीवाल वाणी, नरेन्द्र पालीवाल, मंदिर मंडल, पुष्टिमार्गीय, स्पर्धा,श्रीमद् वल्लभ विलास

Sponsor


Latest News
पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों-ड्राइवर की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल...Read More

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में माते...Read More