Latest News
      1. नेहा सिंघानिया का रिपोर्टर से कास्टिंग डायरेक्टर बनने का सफर      2. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      3. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      4. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       5. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      6. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित
सोनिया गांधी अचानक बीमार होने से बीच में छोड़ा रोड़ शो - कांग्रेस को मिली संजीवनी बुटी - Paliwalwani.com

सोनिया गांधी अचानक बीमार होने से बीच में छोड़ा रोड़ शो - कांग्रेस को मिली संजीवनी बुटी

Ayush Paliwal     Category: दिल्ली     02 Aug 2016 (1:54 PM)

वाराणसी। पार्टी की ताकत दिखाने रोड शो करने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया राजीव गांधी की अचानक तबीयत खराब हो जाने से रोड़ शो छोडकर वो दिल्ली लौट रहीं हैं। सोनिया राजीव गांधी ने वाराणसी में अंबेडकर प्रतिमा पर पुष्प अर्पण के बाद रोड शो आरंभ किया। उनका काफिला विभिन्न मार्गों से होते हुए भारी के चलते धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था तभी अचानक लहुराबीर के पास सोनिया राजीव गांधी की अचानक तबीयत खराब होने लग गई। वाराणसी में यहां काफिला समय तक रुका रहा । इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताअेां का हुजूम भारी भीड़ के साथ जमा रहा।

शीला दीक्षित और राजबब्बर छा गए

अचानक तबीयत खराब होने के कारण सोनिया राजीव गांधी वाराणसी से हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। रोड शो काफिले के साथ शीला दीक्षित और राजबब्बर आगे बढते़ गए। सोनिया गांधी के बिना आगे का कार्यक्रम जारी है। लहुराबीर के लॉज में सोनिया राजीव गांधी का स्वस्थ्य जांचने के बाद डा. घनश्‍याम श्रीवास्‍तव ने बताया पालीवाल वाणी को बताया कि मैडम गांधी का रक्‍तचाप कुछ बढ़ ज्यादा हो गया था। वह 88-172 चल रहा था। पानी की भी कुछ कमी हुई है। उन्‍हें इलेक्‍ट्राल के साथ कुछ दवा दी गई है। उन्‍हें अब आराम महसूस हो रहा है। घबराने जैसी कोई बात नहीं है। जब जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मे उत्साह जागा।

वापस दिल्ली जाना पडा

वहीं रोड शो पूर्ण होने से पहले ही सोनिया गांधी की तबियत खराब होने के बाद वहीं से एयरपोर्ट रवाना हो गईं। रात्रि 7.30 बजे वो बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गई। इस दौरान चिकित्‍सकों ने उनका परीचण भी किया। वहीं दूसरी ओर राजबब्‍बर ने मीडिया को बताया कि सोनिया विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन करना चाह रही थीं मगर तबियत अधिक खराब होने की वजह से उनको वापस दिल्ली जाना पडा।

वाराणसी शहर कांग्रेसी झंडों से पटा

कांग्रेस के रोड-शो के दौरान पूरा वाराणसी शहर कांग्रेसी झंडों से पटा है। हर कार्यकर्ता सोनिया राजीव गांधी की एक झलक को देखने के लिए बेताब नजर आ रहा था । इससे पहले भारी भीड के बीच काफिला काफी धीमी गति की चाल से आगे बढता गया। बंद गाड़ी में सोनिया के रोड-शो के बीच वरुणा पुल से नदेसर के मध्य कुछ देर के लिए गाड़ी से निकल कर उन्होंने लोगों का अभिवंदन स्वीकार किया और फिर गाड़ी में बैठ गई। लेकिन लहुराबीर के पास अचानक काफिला रुक गया। सोनिया के साथ शीला दीक्षित, राजबब्बर सहित कांग्रेसी दिग्गज नेता भी हैं। कांग्रेस का रोड-शो हर-हर महादेव के नारों के बीच चल रहा है। रोड़ शो के दौरान जनता की खासी भींड़ ने कांग्रेस को नई जड़ी देकर मैदान में मजबूती से दिखाई दी। जनता से यह भी सुना गया कि सब पाटियों को दिया मौका मगर अब वापस कांग्रेस की ही सरकार बनायेगे।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav