सोनिया गांधी अचानक बीमार होने से बीच में छोड़ा रोड़ शो - कांग्रेस को मिली संजीवनी बुटी - Paliwalwani

सोनिया गांधी अचानक बीमार होने से बीच में छोड़ा रोड़ शो - कांग्रेस को मिली संजीवनी बुटी

Paliwalwani Newspaper

वाराणसी। पार्टी की ताकत दिखाने रोड शो करने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया राजीव गांधी की अचानक तबीयत खराब हो जाने से रोड़ शो छोडकर वो दिल्ली लौट रहीं हैं। सोनिया राजीव गांधी ने वाराणसी में अंबेडकर प्रतिमा पर पुष्प अर्पण के बाद रोड शो आरंभ किया। उनका काफिला विभिन्न मार्गों से होते हुए भारी के चलते धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था तभी अचानक लहुराबीर के पास सोनिया राजीव गांधी की अचानक तबीयत खराब होने लग गई। वाराणसी में यहां काफिला समय तक रुका रहा । इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताअेां का हुजूम भारी भीड़ के साथ जमा रहा।

शीला दीक्षित और राजबब्बर छा गए

अचानक तबीयत खराब होने के कारण सोनिया राजीव गांधी वाराणसी से हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। रोड शो काफिले के साथ शीला दीक्षित और राजबब्बर आगे बढते़ गए। सोनिया गांधी के बिना आगे का कार्यक्रम जारी है। लहुराबीर के लॉज में सोनिया राजीव गांधी का स्वस्थ्य जांचने के बाद डा. घनश्‍याम श्रीवास्‍तव ने बताया पालीवाल वाणी को बताया कि मैडम गांधी का रक्‍तचाप कुछ बढ़ ज्यादा हो गया था। वह 88-172 चल रहा था। पानी की भी कुछ कमी हुई है। उन्‍हें इलेक्‍ट्राल के साथ कुछ दवा दी गई है। उन्‍हें अब आराम महसूस हो रहा है। घबराने जैसी कोई बात नहीं है। जब जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मे उत्साह जागा।

वापस दिल्ली जाना पडा

वहीं रोड शो पूर्ण होने से पहले ही सोनिया गांधी की तबियत खराब होने के बाद वहीं से एयरपोर्ट रवाना हो गईं। रात्रि 7.30 बजे वो बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गई। इस दौरान चिकित्‍सकों ने उनका परीचण भी किया। वहीं दूसरी ओर राजबब्‍बर ने मीडिया को बताया कि सोनिया विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन करना चाह रही थीं मगर तबियत अधिक खराब होने की वजह से उनको वापस दिल्ली जाना पडा।

वाराणसी शहर कांग्रेसी झंडों से पटा

कांग्रेस के रोड-शो के दौरान पूरा वाराणसी शहर कांग्रेसी झंडों से पटा है। हर कार्यकर्ता सोनिया राजीव गांधी की एक झलक को देखने के लिए बेताब नजर आ रहा था । इससे पहले भारी भीड के बीच काफिला काफी धीमी गति की चाल से आगे बढता गया। बंद गाड़ी में सोनिया के रोड-शो के बीच वरुणा पुल से नदेसर के मध्य कुछ देर के लिए गाड़ी से निकल कर उन्होंने लोगों का अभिवंदन स्वीकार किया और फिर गाड़ी में बैठ गई। लेकिन लहुराबीर के पास अचानक काफिला रुक गया। सोनिया के साथ शीला दीक्षित, राजबब्बर सहित कांग्रेसी दिग्गज नेता भी हैं। कांग्रेस का रोड-शो हर-हर महादेव के नारों के बीच चल रहा है। रोड़ शो के दौरान जनता की खासी भींड़ ने कांग्रेस को नई जड़ी देकर मैदान में मजबूती से दिखाई दी। जनता से यह भी सुना गया कि सब पाटियों को दिया मौका मगर अब वापस कांग्रेस की ही सरकार बनायेगे।

Tags: Delhi, Madhay Pradesh, Indore, Uttar Pradesh, लालू प्रसाद , पूर्व रेलमंत्री , गौ-रक्षक दल, गौ-प्रेमी, उना की घटना, आरएसएस प्रमुख को चेतावनी,

Sponsor


Latest News
श्री भोमाराम पालीवाल ने जीता गोल्ड मेडल

जोधपुर। किसी ने सही कहा है मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में ...Read More

श्री जितेंद्र पालीवाल को मिला शाहिद मिर्जा पत्रकारिता पुरस्कार

राजसमंद। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्...Read More

पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More