Latest News
      1. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      2. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      3. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       4. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      5. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      6. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार
द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे - Paliwalwani.com

द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे

Manish paliwal     Category: उदयपुर     20 Jul 2016 (10:38 AM)

द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे

उदयपुर। द ग्रेट खली का उदयपुर के प्रोगाम की जानकारी मिलते ही उनके जाने वालों में उत्साह छा गया। 22 जूलाई उदयपुर में द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे। उसी दौरान जानी-मानी हस्तीयों एवं पहलवानों से भी मुलाकात करेंगे।

राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी

दायर याचिका में कहा गया था कि राज्य सरकार को इस संबंध में प्रतिबंध लगाने का कोई अधिकार नहीं है और साथ ही खाद्य सुरक्षा आयुक्त की तरफ से जारी अधिसूचना भी वैद्य नहीं है।
अच्छे दिन का नारा एक बार चला, बार बार नहीं चलेगा- PM मोदी और भाजपा पर निशाना
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का नारा देकर चुनाव जीतने वाली बीजेपी और उसके नेताओं को अब सबक सीखना होगा। यह नारा एकबार चल गया, बार बार नहीं चलेगा।

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav