शोभायात्रा आज छप्प्न भोग मनोरथ कल होेगे - Paliwalwani

शोभायात्रा आज छप्प्न भोग मनोरथ कल होेगे

Paliwalwani Newspaper

उनवास (राज.)। श्री चारभुजा नाथ के कृपा से गांव वारणी की भागल उनवास राजस्थान में होने वाले वार्षिक महोत्सव एवं छप्पन भोग मनोरथ की तैयारी पूर्ण हो गई। वार्षिक महोत्सव का शंखनाद आज से ही शुरू हो जाऐगा। दिनांक 12 जूलाई को आज दोहपर 3 बजे से कार्यकम का आगाज शंखनाद से होगा। श्री योगेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को जानकारी देते हुए बताया कि आयोजन अपने आप में एक अनुठा होगा।
भव्य शोभायात्रा आज निकलेगी
प्रभु की आज दोपहर 3.15 से भव्य शोभा यात्रा शुरु होगी। शोभायात्रा में मातृशक्ति केसरिया साड़ी पहनकर अपनी छाप छोड़ेगी तो कलश लिए बालिका शोभायात्रा की शोभा में अपनी अमिट पहचान में होगी। घोड़े, बग्गी की अपनी रंगत होगी। विभिन्न प्रकार से शोभायात्रा स्वागत द्वार के दौर से गुजरती हुई बावड़ी से होती हुई पुरे गांव की परिक्रमा कर गांव के चैराहे पर पहुंचेगी। वह पर कुछ देर विश्राम के पश्चात् पुनः शोभायात्रा मंदिर प्रागंण पहंुचेगी। ग्रामवासी पूजा, अर्चना ओर आरती के बाद ग्रामवासी भव्य प्रसादी का वितरण करेंगे।
भजन संध्या रात्रि 8 बजे से
प्रभु के आनंद में पूरा गांव भक्ति भजन संध्या में डुबा हुआ दिखाई देगा। रात्रि 8 बजे से मधुर भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पूरा वारणी की भागल उनवास के साथ आस-पास के श्रद्वालुजन भी भजन संध्या का लुफ्त उठाते हुए दिखाई देगे। जो देर रात तक चलेगा।
कल छप्पन भोग का मनोरथ
श्री चारभुजा नाथ के कृपा से गांव वारणी की भागल उनवास 13 मई को सुबह 10 बजे छप्पन भोग का मनोरथ होगा। जिसमें आप सभी धर्मप्रेमी श्रद्वालुजन के साथ समाजबंधुओं भी सादर आमंत्रित है।

Tags: REET Exam, Jagdish Paliwal, Dhoinda, उनवास, योगेश पालीवाल , भव्य शोभायात्रा आज निकलेगी, भजन संध्या रात्रि 8 बजे से, कल छप्पन भोग का मनोरथ, Mewar Shikshak Yuva SAngarsh Samiti, Rajsand, Rajesthan, धोइन्दा, परशुराम चौराहा, मेवाड़ शिक्षित युवा संघर्ष, जगदीश पालीवाल, रीट

Sponsor


Latest News
पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों-ड्राइवर की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल...Read More

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में माते...Read More