Latest News
      1. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      2. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      3. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार      4. मंत्री श्रीमती चिटनिस के प्रयास रंग लाए-फोफनार और नाचनखेड़ा में बनेंगे अस्पताल       5. भय्यूजी महाराज...जैसा व्यक्तित्व-बहुत कुछ बता गए...जाते...जाते      6. वीर मध्यप्रदेश केसरी कुश्ती प्रतियोगिता में उभरे कई नए पहलवान- श्री पंवार रहे प्रथम
वैदिक इंटरनेशनल स्कुल द्वारा फ्री सेमिनार केम्प 15 जून तक - Paliwalwani.com

वैदिक इंटरनेशनल स्कुल द्वारा फ्री सेमिनार केम्प 15 जून तक

महेश जोशी     Category: इंदौर     28 May 2018 (2:51 PM)

इंदौर। वैदिक इंटरनेशनल स्कुल के प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी ललित व्यास ने पालीवाल वाणी को चर्चा करते हुए बताया कि वैदिक इंटरनेशनल स्कुल 4, नयापुरा, एरोड्रम रोड़ इंदौर पर संचालित किया जा रहा है। अभी हाल ही में 2 अप्रैल से 15 जून तक फ्री सेमिनार केम्प के माध्यम से डांस क्लास, लेखन, स्पोकांन, आर्ट एवं अन्य गतिविधियों की जा रही हैं। जिसका अच्छा खासा प्रतिसाद मिल रहा है। प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी ललित व्यास ने पालीवाल वाणी से आगे चर्चा करते हुए बताया कि हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधा में प्रमुखता से कक्षा 10 से नर्सरी तक के छात्र-छात्राओं को यूनिफार्म विद्यालय के माध्यम से प्रदान की जा रही है। कक्षा नर्सरी से 5 वीं तक छात्र-छात्राओं को किताब, काॅपी, होमवर्क डायरी विद्यालय द्वारा निःशुल्क प्रदान की जा रही है। जो किसी भी विद्यालय में सुविधा उपलब्ध नहीं है हमारे विद्यालय के माध्यम से श्रेष्ठ पढ़ाई करने के लिए पुरा स्टाॅफ छात्र-छात्राओं के ऊपर विशेष ध्यान देता है। वैदिक इंटरनेशनल स्कुल के बच्चों को संस्था द्वारा प्रतिदिन एक घंटे कम्प्यूटर पर टेªर्निग दी जा रही है। वही सीबीएसई पेटर्न पर आधारित शिक्षा देने के लिए विद्यालय स्टाॅफ सतत् मेहनत करते हुए बच्चों के प्रति सचेत रह कर पढ़ाई करा रहा है। छात्र-छात्राओं को एक वर्ष में पिकनिक सुविधा पूर्णता निःशुल्क रहती हैं, जिससे बच्चों में मनोरंजन के साथ कई गतिविधियों का भी संचालन किया जाता है।

फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 15 जूलाई 2018

वैदिक इंटरनेशनल स्कुल के प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी व्यास ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि विद्यालय के द्वारा सभी सुविधाएं जूलाई माह की फीस जमा कराने के बाद दी जाएगी। जिसकी अंतिम तिथि 15 जूलाई 2018 है। नई शिक्षा प्रणाली के अंतर्गत छात्र-छात्राओं के सर्वागीण विकास एवं बर्तमान समय की प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार करने में तत्पर है। प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी व्यास ने बताया कि विद्यालय शुल्क एवं अन्य जानकारी के लिए मोबाईल नंबर 7009160425, 9584513395 पर संपर्क कर सकते है।

paliwalwani
पालीवाल वाणी ब्यूरो-महेश जोशी -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav