Latest News
      1. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      2. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      3. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       4. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      5. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      6. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार
श्री राधेश्याम बागोरा के इलाज हेतु आपके माध्यम से सहायता राशि प्रदान की - Paliwalwani.com

श्री राधेश्याम बागोरा के इलाज हेतु आपके माध्यम से सहायता राशि प्रदान की

महेश जोशी, कैलाश दवे     Category: इंदौर     07 Apr 2018 (12:46 PM)

इंदौर। पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के श्री राधेश्याम पिता स्व. मोतीलाल जी बागोरा (ग्राम.सुंदरचा) इंदौर, मध्यप्रदेश का गोकुलदास अस्तपताल में गंभीर रूप से बीमार होने पर आईसीयु रूम में भर्ती होकर इलाज चल रहा है।। श्री राधेश्याम बागोरा के इलाज में अभी तक परिजनों ने इलाज हेतु लगभग आठ लाख रुपये खर्च कर चुके है। परिजनांे की आर्थिक हालत दिनों-दिन काफी कमजोर हो जाने से इलाज में कराने में काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा था। तभी परिवार के साथी ने एक सलाह दी कि आप अपने समाजजनों से सहयोग के लिए अपील करें। परिजनों ने मीडिया से जुडे हुए सामाजिक कार्यकर्ताओं से संपर्क कर सहयोग मांगा। जिस पर पालीवाल गौरव संपादक श्री सुरेश दवे, पालीवाल वाणी संपादक श्री सुनील पालीवाल के माध्यम से एक मुहिम चलाई गई। मदद पहुंचाने की पहल समाजसेवी सुरेश दवे, सुनील पालीवाल, विजय बागोरा के माध्यम से आरंभ हुई जो धीरे-धीरे आर्थिक सहायता राशि की बढ़ौती सहयोगकर्ता के माध्यम से हो रही है। आप सभी का तहेदिल से धन्यवाद एवं आभार...आपकी समाजसेवा के प्रति आपके योगदान को कभी भूलया नहीं जा सकता है। जिसमें समाजजनों ने हर संभव मदद करते हुए निरंतर आपके माध्यम से आर्थिक सहायता राशि 30,000 (तीस हजार रूपए) एकत्रित करते हुए गोकुलदास हास्पिटल पहुंचकर श्री राधेश्याम बागोरा की माताजी श्रीमती मोहनी बाई बागोरा को प्रदान करते हुए कहा कि आप चिंता ना करें आपके साथ समाज साथ खड़ा है। इस मौके पर सर्वश्री सुरेश दवे, सुनील पालीवाल, अनिल बागोरा, धर्मनारायण पुरोहित, महेश जोशी, विजय बागोरा, प्रमोद दवे, भावेश दवे, कैलाश पालीवाल, शंकर जोशी आदि मौजूद थे। एकत्रित की गई राशि की एक ओर किश्त शीघ्र दी जा रही है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-महेश जोशी, कैलाश दवे ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...🔹
Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav