लव मनी गैंगस्टर का ट्रेलर एवं फर्स्ट लुक हुआ लांच-23 फरवरी को होगी रिलीज - Paliwalwani

लव मनी गैंगस्टर का ट्रेलर एवं फर्स्ट लुक हुआ लांच-23 फरवरी को होगी रिलीज

Paliwalwani Newspaper

इंदौर। माँ अहिल्या की नगरी इंदौर के आस-पास की लोकेशन पर फिल्माई गई एवं ज्यादातर इंदौर के ही कलाकारों को लेकर, इंदौर के ही युवा प्रोडूसर श्री प्रकाश हार्डिया के द्वारा फिल्म बनाई गई। युवा प्रोडूसर श्री प्रकाश हार्डिया ने पालीवाल को बताया कि इंदौर के ही युवा डायरेक्टर एम. इरफान द्वारा निर्देशित फिल्म “लव मनी गैंगस्टर” का प्रीतमलाल दुआ सभा गृह, रीगल स्क्वेयर, इंदौर में ट्रेलर एवं फर्स्ट लुक बड़े शान और शौकत के साथ लांच हुआ। जिसमें शहर की कई जानी-मानी हस्तियाँ भी शामिल हुई। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। फिल्म में मुंबई कलाकारों के साथ इंदौर के युवाओं को भी अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाने का पूरा मौका दिया। इस फिल्म में ज्यादातर इंदौर के कलाकारों ने काम किया है। प्रोडूसर ने अपने शहर के प्रति बहुत ही झुकाव रखते हुए वादा किया है कि वे भविष्य में इंदौर के कलाकारों को अपनी फिल्मों में कई मौके देते रहेंगे। इंदौर के कलाकारों के साथ काम करने का मजा बहुत आया। सभी कलाकारों ने परिवार की तरहा रहकर फिल्म में काम किया, सभी कलाकार तारीफ के काबिल है।
युवा प्रोडूसर श्री प्रकाश हार्डिया ने पालीवाल वाणी को बताया कि उनकी पहली फिल्म है इस फिल्म से उन्होंने डेव्यु किया है इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली अगली फिल्म का भी एलान किया। जिसका टाइटल है “जर्नी टू परलोक” यह फिल्म एक कॉमेडी मसाला ड्रामा होगी जो कि जनता को बहुत ही पसंद आएगी।

paliwal
युवा प्रोडूसर श्री प्रकाश हार्डिया ने आगे बताया कि फिल्म “लव मनी गैंगस्टर” के लेखक रईस खान हैं। सिनेमेटोग्राफर श्री मनीष व्यास हैं। जावेद अली, मोहम्मद इरफान, शाहिद मालिया, रितु पाठक ने मधुर गीतों में अपनी आवाज दी है। संगीत बाबा जागीरदार ने दिया है। फिल्म में कार्तिकेय, अरुणा, मुस्ताक खान, अली खान, विनीत शर्मा, आकाश सिसोदिया ( अक्की ), नेहा तिवारी, महक, नवीन हार्डिया, प्रीती, प्रज्ञा अग्रवाल, आकृति इत्यादि कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। युवा प्रोडूसर श्री प्रकाश हार्डिया ने कहा कि लव मनी गैंगस्टर का ट्रेलर फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है उक्त जानकरी श्री सुनील श्रीवास्तव ने पालीवाल वाणी को दी।

Paliwalwani

पालीवाल वाणी से सुनील पालीवाल
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Tags: लव मनी गैंगस्टर का ट्रेलर एवं फर्स्ट लुक हुआ लांच, 23 फरवरी को होगी रिलीज, प्रीतमलाल दुआ सभा गृह, रीगल स्क्वेयर, इंदौर, “जर्नी टू परलोक” paliwal samaj, indore

Sponsor
Parichay Sammelan

Latest News
श्री मांगीलाल जोशी (भोपाजी) लापता

इंदौर। पालीवाल समाज 24 श्रेणी इंदौर के समाजसेवी श्री मांगीलाल जोशी (...Read More

परशुराम जयंति के लिए विप्र परिवारों को घर-घर जाकर आमंत्रित किया

उदयपुर। परशुराम जयंति के विभिन्न आयोजनों को भव्य रूप से आयोज...Read More

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह...आरंभ

झालामंड। पालीवाल युवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री मुकेश प...Read More

श्री राधेश्याम बागोरा के इलाज हेतु आपके माध्यम से सहायता राशि प्रदान की

इंदौर। पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के श्री राधेश्याम पिता स्व. मोती...Read More