पालीवाल रोजगार मेला 1 अप्रैल को होेगा युवा संगठन की 5 वीं वर्षगांठ पर आयोजन - Paliwalwani

पालीवाल रोजगार मेला 1 अप्रैल को होेगा युवा संगठन की 5 वीं वर्षगांठ पर आयोजन

Paliwalwani Newspaper

दिल्ली। अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संगठन दिल्ली अध्यक्ष कौशल पालीवाल ने पालीवाल वाणी संवाददाता को बताया कि अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संगठन की कोर कमेटी की बैठक राष्ट्रीय सचिव के निवास स्थान पर संपन्न हुई । अन्य बिंदुओं के साथ समाज के युवाओं के ज्वलंत विषय "युवाओं को रोजगार" पर विशेष चर्चा हुई। कोर कमेटी के सभी उपस्थित सदस्यों ने सर्व सम्मति से यह फैसला लिया कि इस वित्तीय वर्ष के बचे हुए दिनों में हम सबको एक ध्यान केंद्रित दृष्टिकोण के साथ समाज के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रयास करना चाहिए । यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी 1 अप्रैल 2018 को युवा संगठन की 5वी सालगिरह पर एक विशाल " रोजगार मेले" का आयोजन किया जाए जिसमें 1,000 युवा साथियों को रोजगार दिलाने का प्रयास किया जाए।

बायोडेटा भेजे जाने की अंतिम तिथि 15 फरवरी

उस "रोजगार मेले" में देश विदेश की विभिन्न कंपनियों को एवं समाज के उद्योगपतियों के समूहों को समाज के युवाओं के साक्षात्कार आदि लेने के लिए एक जगह बुलाया जाए। उससे पहले, समाज के कम से कम 2,000 युवाओं के फिर से शुरू / बायोडेटा इकट्ठे किये जाएंगे, उन्हें विश्लेषित करके यथा योग्य कंपनियों को भेजा जाएगा। फिर से शुरू / बायो_डेटा भेजे जाने की अंतिम तिथि 15 फरवरी तय की गई। रोजगार मेले में आने वाले सभी युवाओं को रुकने आदि की व्यवस्था भी निःशुल्क रखने का निर्णय लिया गया। अलग अलग जिम्मेदारी उठाने के लिए विभिन्न उप समितियों का गठन किया गया। उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष विभिन्न कंपनियों से मिलकर कुल ख़र्च का आकलन करेंगे और सम्पूर्ण ख़र्च हेतु स्पोंसर्स तलाशेंगे।

बायो डेटा प्रगति की साप्ताहिक समीक्षा

इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु युवा संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता एवं समाज के हर वर्ग से सहयोग प्राप्त होगा, ऐसी अपेक्षा की गई। बायो डेटा भेजने की प्रगति की साप्ताहिक समीक्षा की जाएगी ताकि तदनुसार कंपनियों को उन्हें भेजा जा सके और कंपनियों को आमंत्रित किया जा सके। अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संगठन दिल्ली अध्यक्ष कौशल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि वह इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों से सम्पर्क कर कम से कम 500 बायो डेटा मँगाने में सहयोग करेंगे। यदि इसके लिए उन्हें ऑफिस से अवकाश भी लेना पड़े तो लेंगे। अन्य सदस्यों ने भी इसमें पुरजोर मेहनत करके इसे सफ़ल बनाने का संकल्प लिया और कहा कि वे सब कम से कम 100 बायो डेटा मँगाने हेतु कृत संकल्प हैं। श्री संजीव जी ने दिल्ली, श्री पवन जी ने उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश, श्री सुरेंद्र जी ने महाराष्ट्र, श्री लक्ष्मण जी ने हरियाणा , श्री जगदीश जी ने राजस्थान, श्री कौशल जी ने गुजरात व श्री शशि भूषण जी ने अन्य राज्यों से बायो डेटा मंगवाने की जिम्मेदारी ली।

महिला सदस्यों ने बायो डेटा मँगवाने की ली जिम्मेदारी

महिला सदस्यों ने सभी बहिनों के बायो डेटा मँगवाने की जिम्मेदारी ली। इस रोजगार मेले में यद्यपि सभी प्रकार व वर्ग के युवक व युवतियों को रोजगार दिलाने की व्यवस्था की जाएगी किन्तु विशेष तौर पर फ्रेशर्स को रोजगार दिलाने पर बल दिया जाएगा।

पालीवालों के हर व्हाट्सएप ग्रुप में इसकी सूचना

यह निर्णय लिया गया कि इस का जोर शोर से प्रचार-प्रसार किया जाएगा और व्हाट्सएप के पालीवालों के हर ग्रुप में इसकी सूचना दी जाएगी। आप सभी से प्रार्थना है कि इस पुण्य कार्य में सहभागी बनें और अपने समाज के युवक व युवतियों को उनकी योग्यता अनुसार उन्हें रोजगार दिलाने की युवा संगठन की इस मुहिम को सफल बनाने में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें। उम्मीद है कि हम सब के सामूहिक प्रयास से हम सब हर पालीवाल के घर तक इस सूचना को पहुंचाएंगे और हर उस युवक व युवती जिसे रोजगार की आवश्यकता है, का बायो डेटा निम्नलिखित email पर भेजने में यथा सम्भव सहयोग करेंगे। paliwal.youth@gmail.com

आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sanjay Paliwal
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Tags: पालीवाल रोजगार मेला, अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संगठन दिल्ली, Paliwal samaj, indore, M.P., पालीवाल समाज, श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज पंचायत, 44 श्रेणी, इंदौर

Sponsor


Latest News
मातृशक्तियों ने हितिषा उपाध्याय को दी बधाई

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर की हितिषा दिनेश उपाध्य...Read More

पकोड़े बेचकर कांग्रेस ने किया मोदी सरकार का विरोध

राजसमंद। राज्य में युवा बेरोजगारी के विरोध में शुक्रवार शाम पांच ब...Read More

श्री निलेश पालीवाल को मिला सर्वश्रेष्ठ छात्र का पुरस्कार

राजसमंद। सेठ रंगलाल कोठारी राजकीय सन्तकोत्तर महाविद्यालय, राजसमं...Read More

दिव्यांग लेखक श्री गोविंद सिंह को मिला क्षत्रिय रावत अवार्ड

भीम। मगरा क्षेत्र एवं रावत राजपूत समाज पर निरन्तर शोध कार्य करते हु...Read More