Latest News
      1. पुरोहित भी विद्यार्थी और यजमान भी विद्यार्थी - अर्वाचीन स्कूल में नवीन शिक्षा सत्र प्रारंभ      2. हल्दीघाटी युद्धतिथि पर शहीदों को दीपांजलि अर्पित      3. बिम्ट्स की दीपिका राजानी ने विश्वविद्यालय प्राविण्य सूची में अर्जित किया चतुर्थ स्थान       4. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      5. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      6. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार
युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा रक्त अर्पण शिविर को लेकर मुंबई में गतिविधियां तेज - Paliwalwani.com

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा रक्त अर्पण शिविर को लेकर मुंबई में गतिविधियां तेज

नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा     Category: मुम्बई     11 Jan 2018 (2:42 AM)

मुंबई (महा.) 28 जनवरी को भक्ति ओर शक्ति की नगरी मेवाड़ के राजसमंद जिले में युवा ब्रह्मशक्ति कुँठवा मेवाड़, मावली, शाखा बड़ा भाणुजा, बागोल, उदयपुर, विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। ब्राह्मण समाज के सबसे बड़े संगठन युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा आयोजित होने जा रहे विशाल रक्तदान शिविर कार्यक्रम रक्त अर्पण को लेकर मुंबई में भी इस आयोजन को ऐतिहासिक स्वरूप प्रदान करने के लिए मुंबई युवा ब्रह्मशक्ति शाखा मुंबई संगठन के संरक्षक डी एल पालीवाल के नेतृत्व में विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में राजस्थान पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है, पिछले 25 दिनों से मुंबई युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ शाखा मुंबई संगठन की टीम मुंबई भर में फैले हुए मेवाड़ के ब्राह्मण समाज के सैकड़ों संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रक्त अर्पण के प्रति जागरूकता का अभियान चला रही हैं। मुंबई अध्यक्ष श्री ललित पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि ब्राह्मण समाज के आयोजन को लेकर पूरे मुंबई भर में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। हर व्यक्ति इस आयोजन से जुड़ने के लिए लालायित नजर आ रहा है। डी के पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया की रक्त अर्पण उत्सव मे जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जाएगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सर्वश्री निलेश जोशी, विकास पालीवाल, मुकेश पालीवाल, खेमराज जोशी, भरत दवे (भैसाकमेड) अमित श्रीमाली, नरेश पालीवाल (रूड)़ भरत दवे सहित अनेक संगठनों से मिलकर पूरी टीम दिन-रात आयोजन को सफल बनाने में जुटी हुुई। सभी में उत्साहजनक वार्तावरण के साथ मेंवाड की कर्म भूमि में कुछ नया करने की चाहत में आयोजन को ऐतिहासिक रिकार्ड तोड़ काम करने का मन बना लिया है।

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ मुंबई शाखा के प्रति संतोष जाहिर

मुंबई में चल रही संगठन के कार्यों से खासे प्रभावित संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित, राष्ट्रीय समन्वय श्री भुपेन्द्र पालीवाल ने मुंबई शाखा के कार्य के प्रति संतोष जाहिर करते हुए कहा कि महानगर में जो प्रचार-प्रसार के लिए कार्य किया जा रहा है, वो काबिले तारीफ है। वही अन्य शाखाओं को भी प्रेरणा प्रदान करेगा। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर रक्त अर्पण 28 जनवरी 18 को सुबह 9 बजे से द्वारकेश वाटिका, बस स्टेण्ड के पास कांकरोली, जिला राजसमंद, राजस्थान में आयोजित किया जा रहा है। युवा ब्रह्मशक्ति कुँठवा मेवाड़, मावली, शाखा बड़ा भाणुजा, बागोल, उदयपुर, विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। रक्तदान, महादान के लिए सभी धर्म के समाजसेवी सादर आमंत्रित है। 18 वर्ष से 65 वर्ष के बीच कोई भी रक्तदान कर पूण्य कमा सकता है। अधिक जानकारी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित 03413286550, महामंत्री श्री भुपेन्द्र पुरोहित 09414472331, कार्यक्रम संयोजक श्री अनिल खंडेलवाल 09414173860 से संपर्क कर सकता है। उपरोंक्त जानकारी पालीवाल वाणी प्रतिनिधि श्री महेन्द्र बागोरा ने दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 
 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav