युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा रक्त अर्पण शिविर को लेकर मुंबई में गतिविधियां तेज - Paliwalwani

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा रक्त अर्पण शिविर को लेकर मुंबई में गतिविधियां तेज

Paliwalwani Newspaper

मुंबई (महा.) 28 जनवरी को भक्ति ओर शक्ति की नगरी मेवाड़ के राजसमंद जिले में युवा ब्रह्मशक्ति कुँठवा मेवाड़, मावली, शाखा बड़ा भाणुजा, बागोल, उदयपुर, विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। ब्राह्मण समाज के सबसे बड़े संगठन युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा आयोजित होने जा रहे विशाल रक्तदान शिविर कार्यक्रम रक्त अर्पण को लेकर मुंबई में भी इस आयोजन को ऐतिहासिक स्वरूप प्रदान करने के लिए मुंबई युवा ब्रह्मशक्ति शाखा मुंबई संगठन के संरक्षक डी एल पालीवाल के नेतृत्व में विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में राजस्थान पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है, पिछले 25 दिनों से मुंबई युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ शाखा मुंबई संगठन की टीम मुंबई भर में फैले हुए मेवाड़ के ब्राह्मण समाज के सैकड़ों संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रक्त अर्पण के प्रति जागरूकता का अभियान चला रही हैं। मुंबई अध्यक्ष श्री ललित पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि ब्राह्मण समाज के आयोजन को लेकर पूरे मुंबई भर में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। हर व्यक्ति इस आयोजन से जुड़ने के लिए लालायित नजर आ रहा है। डी के पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया की रक्त अर्पण उत्सव मे जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जाएगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सर्वश्री निलेश जोशी, विकास पालीवाल, मुकेश पालीवाल, खेमराज जोशी, भरत दवे (भैसाकमेड) अमित श्रीमाली, नरेश पालीवाल (रूड)़ भरत दवे सहित अनेक संगठनों से मिलकर पूरी टीम दिन-रात आयोजन को सफल बनाने में जुटी हुुई। सभी में उत्साहजनक वार्तावरण के साथ मेंवाड की कर्म भूमि में कुछ नया करने की चाहत में आयोजन को ऐतिहासिक रिकार्ड तोड़ काम करने का मन बना लिया है।

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ मुंबई शाखा के प्रति संतोष जाहिर

मुंबई में चल रही संगठन के कार्यों से खासे प्रभावित संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित, राष्ट्रीय समन्वय श्री भुपेन्द्र पालीवाल ने मुंबई शाखा के कार्य के प्रति संतोष जाहिर करते हुए कहा कि महानगर में जो प्रचार-प्रसार के लिए कार्य किया जा रहा है, वो काबिले तारीफ है। वही अन्य शाखाओं को भी प्रेरणा प्रदान करेगा। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर रक्त अर्पण 28 जनवरी 18 को सुबह 9 बजे से द्वारकेश वाटिका, बस स्टेण्ड के पास कांकरोली, जिला राजसमंद, राजस्थान में आयोजित किया जा रहा है। युवा ब्रह्मशक्ति कुँठवा मेवाड़, मावली, शाखा बड़ा भाणुजा, बागोल, उदयपुर, विभिन्न उपनगरों से युवाओं से जनसंपर्क कर इस कार्यक्रम में भारी तादाद में युवाओं में खास उत्साह की लहर देखी जा रही हैं। रक्तदान, महादान के लिए सभी धर्म के समाजसेवी सादर आमंत्रित है। 18 वर्ष से 65 वर्ष के बीच कोई भी रक्तदान कर पूण्य कमा सकता है। अधिक जानकारी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित 03413286550, महामंत्री श्री भुपेन्द्र पुरोहित 09414472331, कार्यक्रम संयोजक श्री अनिल खंडेलवाल 09414173860 से संपर्क कर सकता है। उपरोंक्त जानकारी पालीवाल वाणी प्रतिनिधि श्री महेन्द्र बागोरा ने दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 
 
Tags: रक्तदान शिविर कार्यक्रम रक्त अर्पण को लेकर मुंबई में गतिविधियां तेज, युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़, द्वारकेश वाटिका, बस स्टेण्ड के पास कांकरोली

Sponsor


Latest News
श्री भोमाराम पालीवाल ने जीता गोल्ड मेडल

जोधपुर। किसी ने सही कहा है मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में ...Read More

श्री जितेंद्र पालीवाल को मिला शाहिद मिर्जा पत्रकारिता पुरस्कार

राजसमंद। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्...Read More

पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More