नवमतदाता पंजीयन अभियान की कार्यशाला संपन्न- श्री अशोक सैनी - Paliwalwani

नवमतदाता पंजीयन अभियान की कार्यशाला संपन्न- श्री अशोक सैनी

Paliwalwani Newspaper

राजसमंद। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक सैनी ने नवमतदाता पंजीयन अभियान की कार्यशाला में कहा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिश्रम का गुण सभी अवगुणों को नगण्य कर देता है वैसे ही भाजयुमो के कार्यकर्त्ताओ में यह परिश्रम का गुण हमेशा विध्यमान रहता है। भारत की राजनीतिक आधार शिला में युवाओ की महत्वपूर्ण भूमिका विध्यमान है। आज भारत मे 65 प्रतिशत युवा रहता है जिसके कारण भारत विश्व मे अपनी अलग छवि बनाने में परिपूर्ण हुआ है। सर्वप्रथम कार्यशाला में डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी, पंडित दिन दयाल उपाध्याय के चित्रों पर द्वीप प्रज्विलित करके किया। उसके उपरांत श्री भूपेश धोका ने गीत प्रस्तृत किया।

2018 से 2019 तक नवमतदाताओ की महत्वपूर्ण भागीदारी

भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी ने नवमतदाता पंजीयन अभियान की कार्यशाला में कहा प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि युवा अपने पहले वोट से देश मे अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे एवं 2018 से 2019 तक नवमतदाताओ की महत्वपूर्ण भागीदारी रहने वाली है उन्होंने कहा कि वोट के माध्यम से युवाओ में राजनीतिक प्रभाव बढेगा इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भारत मे लगभग प्रतिदिन 45000 हजार युवा 18 वर्ष को पार कर रहा है उन्होंने कहा कि राजनीति में कार्य के पीछे भागो पद अपने आप आपके पीछे आएगा यह सभी उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा की नवमतदाता पंजीयन कार्यशाला में जिला कार्यसमिति के समक्ष अपने मुख्य अतिथि के रूप में कह रहे थे।
भारतीय जनता युवा मोर्चा राजसमंद जिला मीडिया संयोजक श्री अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि जिला कार्यसमिति की कार्यशाला आज 11 बजे नगर परिषद सभागार में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री भंवरलाल शर्मा की अध्यक्षता में तथा भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष के मुख्य आतिथ्य के साथ ही विशिष्ट अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गजपाल सिंह राठौड़, जिला समंयवक श्री महेंद्र कोठारी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष श्री जगदीश पालीवाल, राजसमंद प्रभारी श्री आजाद शर्मा, विस्तारक श्री बनवारीलाल एवम संयोजक श्री राकेश सिंदल थे। 

paliwal

1 से 15 जनवरी तक नवमतदाता जोड़ने का लक्ष्य

राजसमंद जिला अध्यक्ष श्री जगदीश पालीवाल ने कहा कि इस कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य है नवमतदाता को जोड़ना, भाजपा की ओर आकर्षित करना तथा अधिक से अधिक मतदान करवाना है। इसके लिए सार्वजनिक स्थानों पर केम्प लगाना, संस्थाओ से संपर्क करना, इसके साथ ही भाजपा के साथ ही भाजपा के साथ नवमतदाता को जोड़ना है। इसके साथ ही आगे कहा कि राजसमंद ने 15000 नवमतदाता जोड़ने का लक्ष्य 1 से 15 जनवरी तक के समय मे लिया गया है। विशिष्ट अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गजपाल सिंह राठौड़ ने कहा कि कार्यकर्ताओ के कारण ही आज भारत के अधिकतर राज्यों में भाजपा की सरकार है। तथा राजस्थान में भी दूसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

paliwal

भाजपा की सरकार ईमानदार सरकार-श्री शर्मा

कार्यशाला की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भंवरलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार ईमानदार सरकार है यही कारण है कि आज तक प्रदेश में 4 वर्ष एवं केंद्र में 3 वर्ष 6 माह होने पर भी कोई घोटाले नही हुई। इसके उपरांत भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्री जगदीश पालीवाल को संपूर्ण राजस्थान में श्रेष्ट कार्यो एवम कुशल संचालन के लिये व सदयस्ता अभियान में जो प्रथम मंडल मीरा मंडल के अध्यक्ष श्री सुरेश कुमावत एवं प्रभारी श्री मुरारी आशिया को प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक सैनी ने सम्मानित किया एवम व्यक्तिगत सबसे ज्यादा दिवेर मंडल से श्री गजेंद्र सिंह को करने पर सम्मानित किया गया। इस कार्यशाला में भाजपा के प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी श्री किशोर गुर्जर ,भाजपा कोषाध्यक्ष श्री मान सिंह बारहठ, जिला मंत्री श्री महेश आचार्य, सभी मंडल के समंयवक, भाजयुमो जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, आई.टी.सेल संयोजक विशेष रूप से मौजूद थे। कार्यशाला का संचालन महामंत्री गोपाल गुर्जर ने किया।

paliwal

पालीवाल वाणी ब्यूरो-देवनारायण पालीवाल, कमलेश पालीवाल
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Tags: BJP, नवमतदाता पंजीयन अभियान की कार्यशाला संपन्न- श्री अशोक सैनी

Sponsor
Parichay Sammelan

Latest News
पालीवाल स्नेह मिलन में कई विषय पर चर्चा-आगामी वर्ष में होगा सामूहिक विवाह

केलवा। पालीवाल समाज की समस्त श्रेणीयों का भव्य स्नेह मिलन का...Read More

हिंदु शेर श्री तरूण महाराज का जन्मदिन महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा

इंदौर। पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के भागवाधारी हिंदु शेर, श्री राम...Read More

श्री गिरिराज पालीवाल महामंत्री मनोनित

राजसमंद। पालीवाल ट्रांसपोर्ट कंपनी राजसमंद के श्री गिरिराज पालीव...Read More

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह का प्रचार पहुंचा अंतिम दौर में

बालोतरा। पालीवाल समाज संभाग स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर ...Read More