श्री खेतुलाल पालीवाल शौर्य दिवस पर सम्मानित - Paliwalwani

श्री खेतुलाल पालीवाल शौर्य दिवस पर सम्मानित

Paliwalwani Newspaper

बाप। बजरंग दल ने कहा कि अयोध्या हिंदुओं के लिए आस्था का केंद्र है। अतः राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा। अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिर को भव्य स्वरूप दिया जाएगा। जिस तरह 6 दिसम्बर 1992 को कारसेवकों ने मस्जिद को गिराया था उसी तरह कार सेवा कर मंदिर का निर्माण भी किया जाएगा। बजरंग दल द्वारा शौर्य दिवस के उपलक्ष्य श्री सुशील कुमार पालीवाल (हिंदु) के दादा जी श्री खेतुलाल पालीवाल को कारसेवक के रूप में सम्मानित किया गया। पालीवाल समाज ओर मेरे परिवार को बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है। श्री खेतुलाल पालीवाल का नाम चारों दिशा में लिया जाता है ओर जब किसी के मुँह से सुनने को मिलता कि आप के दादा जी भी कारसेवक थे। इन्होने 1990-92 में कारसेवक दल में सक्रिय भूमिका निभाई। उस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव की सरकार थी। ओर 12 दिनों तक कानपुर जेल में बंदी बनाकर बंधक बना रखा था। मगर श्री खेतुलाल पालीवाल ने अपना धैर्य अडिग रखा। बजरंग दल द्वारा शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में श्री खेतुलाल पालीवाल सहित अनेक कारसेवकों को सम्मानित किया गया तो सभी का सीना गर्व से फूल गया। पालीवाल वाणी को बताते हुए श्री सुशील कुमान पालीवाल कहते है कि मुझे फक्र है कि मैने इस कुल में जन्म मिला। मेरे परम पूज्जनीय दादा जी ने हिंदुओं की एकता के लिए जो संघर्ष किया उसे मेरा परिवार कभी भूल नहीं सकता। शौर्य दिवस के अवसर पर बजरंग दल ने श्री खेतुलाल पालीवाल को सम्मानित करने पर पालीवाल समाज बजरंग दल के सभी कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करता है। आपके सम्मानित होने पर पालीवाल वाणी परिवार बधाई देते हुए बजरंग दल का आभार व्यक्त करता हैं।

paliwalwani

बजरंग दल ने मनाया शौर्य दिवस

बिरनी। बिरनीप्रखंड में बजरंग दल के द्वारा शौर्य दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्य चित्रकूट धाम से स्वामी सीताराम शरण महाराज पधारे हुए थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या हिंदुओं के लिए आस्था का केंद्र है। अतः राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा इस कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद प्रखंड अध्यक्ष दिनेश वर्मा सह संयोजक निरंजन वर्मा, रणजीत दास, बजरंग दल के प्रखंड संयोजक रोहित पांडेय, गो रक्षा प्रमुख पवन कुमार, मनोज वर्मा, सदानन्द बर्णवाल, पंकज यादव, परवीन कुमार, बृजनंदन वर्मा, चंदन मोदी, नीरज राय, संतोष साव, प्रिंस, प्रमोद, बिट्टू, संजीत मोदी आदि मौजूद थे।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-sanjay paliwal
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 

 

Tags: श्री खेतुलाल पालीवाल, शौर्य दिवस पर सम्मानित, बजरंगदल, उत्तर प्रदेश, मुख्यमंत्री, श्री मुलायम सिंह यादव, चित्रकूट धाम

Sponsor


Latest News
सर्व ब्राह्मण समाज वॉलीबॉल महासंग्राम 2018 प्रतियोगिता का सफल आयोजन

उदयपुर। युवाब्रह्मशक्ति उदयपुर मीडिया प्रभारी श्री योगेश पुरोहि...Read More

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ राजसमंद तहसील अध्यक्ष श्री सत्यनारायण पालीवाल मनोनित

राजसमंद। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित ने पाल...Read More

श्री देवीलाल जोशी की प्रथम पूण्यतिथि पर 5100 रूपए प्रतिवर्ष देने की घोषणा

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के युवा समाजसेविका श्र...Read More

अखिल भारतीय पालीवाल समाज के अध्यक्ष हिम्मत भाई-महामंत्री भागीरथ भूणिया निर्वाचित

भावनगर। पालीवाल ब्राह्मण समाज गुजरात (भावनगर) द्वारा अखिल भारतीय प...Read More