अनीता पालीवाल के हत्यारों को सरेआम फांसी की सजा हो... - Paliwalwani

अनीता पालीवाल के हत्यारों को सरेआम फांसी की सजा हो...

Paliwalwani Newspaper

जोधपुर। पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि ने बेटी अनीता (अजंली) पालीवाल उम्र 23 वर्ष का विवाह 30 नवंबर 16 को कैलाश पिता ताराचंद्र पालीवाल निवासी 11.56 चैपाली हाऊसिंग बोर्ड जोधपुर के साथ हुआ था। विवाह के पष्चात मेरी पुत्री ससूराल में रहती थी। कई बार उसके द्वारा मुझे व उसकी माता को ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित कर दहेज के साथ नगद राशि की लगातार मांग की जाती रही, हर बार मेरी पुत्री परेशान न रहे इस खातिर उसके हाथों लाखों रूपए देकर उसके पति ओर सास-ससुर से बार-बार आग्रह कर मेरी पुत्री को परेशान नहीं करने की विनती करते रहे हर उन्होंने आश्वासन देते रहे कि मेरे पुत्र को समझाबुझाकर आपकी बेटी को खुश रखेगें। हम सभी उनकी बातों में आकर निश्चित होकर आकर घर गए।

अनीता पालीवाल की हत्या...गले में चोट के निशान

Paliwalwani

लगातार ताने मारकर-दहेज मांगा

Paliwalwani

अनीता पालीवाल की बेरहमी से पिटाई की गई चोट के निशान दिखाते परिजन

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि ससुराल वालों में पति कैलाश पालीवाल, ससुर ताराचंद पालीवाल एवं सास व ननद इंदु पति रूद्रदत्त पालीवाल निवासी इंद्रा कालोनी जैसलमेर एवं देवर विकास पालीवाल द्वारा आये दिन दहेज रूपए, गहने इत्यादि दहेज की मांग प्रतिदन करने ताने मारना, भला बूरा कहेना, दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं कई बार दहेज मांग के विषय पर मारपीट किये जाने के बारे में अनीता (अजंली) पालीवाल ने बताया था। इस पर मैने व मेरी पत्नी ने आपसी सूझबूझ एवं समझाईश से आशा रखते हुए मेरे द्वारा मेरी पुत्री को समझा बुझा कर ससुराल में एडजेस्ट करने की सलाह दी एवं पारिवारिक सामन्जस्य किसी भी तरह बिठा कर रहने को कहा गया। लेकिन इसके बावजूद भी मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना, गाली-गलौच एवं मारपीट करना जारी रखा एवम् रूपए, गहनो आदि की मांग करते रहे, हर बार मेरी पुत्री का परिवार में सुख शांति बनी रहे ऐसा प्रयास हमारी ओर से हर बार किया गया। जब-जब रूपए की मांग की जाती रही, हर बार लाखों रूपए परिवार वालों से उधार लाकर दिए लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला।

प्रर्याप्त दहेज दिया फिर भी परेशान किया

Paliwalwani

अनीता पालीवाल का हत्यारा पति कैलाश पालीवाल

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि बार बार कलह करने एवं मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल को दुखी करने पर अभी हाल में दिनांक 13.10.17 को मैने स्वयं जौधपुर आकर जोधपुर में इनके घर पर ताराचंद पालीवाल सुसर व कैलाश पालीवाल दामाद को गहनो की मांग एवं एक कण्दोरा सोने का लगभग 6 तौला का एवम् 60000ध्- साठ हजार का चैक, मोटर साईकिल की मांग एवं में उन्हें दिया। आगे से मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल से झगड़ा, मारपीट इत्यादि न करने की प्रार्थना की जिस पर उक्त आरोपीयों ने कहा कि यह गहना और रूपये तो आज की महगांई मे कुछ भी नही हैंै एवं हमारे सामाजिक इस्टेटस के अनुसार बहुत कम है और अधिक रूपयो या सोना की व्यवस्था करने को कहा और मुझे धमकी देते हुए चेताया गया कि ओर व्यवस्था नही कर सके तो हम आपकी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल को हम नही रखेगे। ओर ज्यादी रूपए नहीं दिए तो जान से मार डालेगे। मैने मुज्लिमान से प्रार्थना की कि मै सहकारी नौकर हुं और सिमित पगार से परिवार का पेट भारता हुं। आपकी हर मांग में कैसे कर सकता हुं पहले भी लाखों रूपए उधार लेकर आपकी मांग के अनुसार दिए, जैसा दहेज में सामान, जेवरात मांगे, वैसा कर्जा कर आपकी मांग के अनुसार शादी की व्यवस्था की। अब आपको लाखो रूपये एवं किमती गहनों की मांग पुरी नही कर सकता पहले ही शादी के समय मेरी क्षमता अनुसार मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल को भेंट स्वरूप में उपहार दहेज आदि दे दिया है जिस पर मुल्जिम ने कहा कि हमें इस बात से कोई मतलब नही हैं आप को दहेज की व्यवस्था करनी ही पडे़गी अन्यथा आप की बेटी अनीता (अजंली) पालीवाल जान से जायेगी।

हत्या करके अस्पताल ले गए

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि आज दिनांक 25़.10.17 को दिन दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल के ससुर ताराचंद पालीवाल का फोन मेरे पास आया ओर उन्होने कहा कि अनिता की तबीयत बिगड गई है, आप जोधपुर आ जावें जिस पर में रवाना होकर करीब पौने 6 बजे मथुरादास माथुर अस्पताल पहूंचा जहां मुझे पता चला कि मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल की मृत्यु हो चुकी है। मैं तब अस्पताल की मोर्चरी में गया व अपनी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल का शव पड़ा देखा जिस पर गर्दन पर गहरे घाव के निशान, पेट पर मारपीट के निशान देखकर मुझे चक्कर आ गए।

हत्यारों परिवार को सरेआम फांसी की सजा हो

Paliwalwani

अनीता के ससुर ताराचंद पालीवाल एवं सास जिसने दिया हत्या को अंजाम

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल, सुनील पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि उक्त मुज्जिमान द्वारा मिल कर षड़यंत्र कर एवं एक राय होकर दहेज के लालच में मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल की हत्या कर दी गई मेरी पुत्री को मुल्जिमान द्वारा मिलकर मारा गया है और इंदु पति रूद्रदत्त पालीवाल द्वारा आरोपियों को हत्या के लिये उकसाया और पूर्व मे भी इंदु पालीवाल द्वारा दहेज एवं रूपए की मांग हेतु लगातार उक्त मुल्जिमान की दुष्पे्ररित किया गया है। जिसके फलस्वरूप आज मेरी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल की हत्या हो गई ओर हम दहेज लोभियों का कुछ नहीं कर सके। ऐसे हत्यारों परिवार को सरेआम फांसी की सजा हो ओर मेरी पुत्री को न्याय मिल सके ऐसा प्रयास पालीवाल समाज बंधुओं को करना चाहिए ताकि फिर किसी की बहन-बेटी को दहेज के खातिर जान ना गंवानी पडे़।

जान से मारने की धमकी

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल, सुनील पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि हत्यारे परिवार की ओर से लगातार हम लोेगों पर दबाव बनाकर परेशान कर हमारी भी हत्या करने की धमकी दी जा रही है। ओर कहते कि सामाजिक, पुलिस प्रशासन, कोर्ट तो हमारी गुलाम हैं, उनके कहने पर ही तुम्हारी पुत्री अनीता (अजंली) पालीवाल की हत्या कर दी। अब तुम्हारी बारी है। लगातार दी जा रही धमकीयों से मेरा परिवार परेशान हो गया है। मेरी पुत्री की हत्या करने के बाद से पुरा परिवार हत्यारे परिजनों से काफी डरा हुआ है। हमें पुलिस प्रशासन पुरी सुरक्षा मुहैया कराए ओर हत्यारों परिवार को जल्दी से जल्दी फांसी की सजा दिलाकर मेरी पुत्री अनिता पालीवाल की आत्मा को शांति दिलाएं।

Paliwalwani

अनिता पालीवाल की हत्या की रिर्पोट जोधपुर थाने की प्रति

राज्य महिला आयोग में की शिकायत

पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री दीन दयाल पालीवाल, सुनील पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि आरोपी हत्यारे परिवार के परिजनों ओर रिश्तेदार, बडे पदों पर बैठे समाज के ठेकेदार, राजनेता मिलकर हमारे परिवार पर काफी दबाव डाल कर घटना को दबाने का ओर पुलिस रिर्पोट वापस लेने के लिए मानसिक रूप से परेशान कर रहे है। हमने राज्य महिला आयोग में की शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि हत्यारे परिवार को फांसी की सजा दिलाई जाए ओर हत्यारे परिवार के रिश्तेदारों पर कानुनी कार्यवाही की जावें। मेरे ओर मेरे परिजनों पर किसी भी प्रकार की अनहोनी होती है तो हत्यारे परिवार एवं उनके रिश्तेदार, समाज के ठेकेदार के साथ-साथ पुलिस प्रशासन, कलेक्टर भी दोषी होगे।

Paliwalwani

राज्य महिला आयोग में की शिकायत की काफी

आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- 
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...       www.paliwalwani.com

Tags: अनीता पालीवाल की हत्या, अनीता पालीवाल के हत्यारों को सरेआम फांसी की सजा हो...जोधपुर, पालीवाल समाज

Sponsor


Latest News
पालीवाल समाज का होगा ऐतिहासिक आयोजन

कांकरोली। अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण समाज, पालीवाल युवक मंडल का...Read More

श्री पालीवाल बाल विनय मंदिर-श्री जसराम मेहता ने दिए 51000 हजार रूपए

इंदौर। श्री पालीवाल बाल विनय मंदिर निःशुल्क शिक्षण संस्थान श्री प...Read More

भव्य चल समारोह में पालीवाल समाज देगा एकता का परिचय

इंदौर। सांवरिया धाम सेवा समिति इंदौर के आयोजक पंड़ित भानु पालीवाल, प...Read More

पूजा पालीवाल, कोमल पालीवाल बनी कम्प्यूटर इंजीनियरिंग में टाॅपर्स

पालीवाल समाज की बेटीयों ने किया कमाल

नाथद्वारा। पालीवाल ...Read More