प्रेमिका को किया गिरफ्तार- वृद्ध की हत्या करने वाले रिमांड पर - Paliwalwani

प्रेमिका को किया गिरफ्तार- वृद्ध की हत्या करने वाले रिमांड पर

Paliwalwani Newspaper
Published by - paliwalwani On - 2017-07-02 20:25:10
Category - अपराध{Crime}

राजसमंद। जिले के कुंवारिया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव स्थित लालुखेड़ी पर मार्ग स्थित भेरू मंगरी चौराहे पर गत 22 जून को मिले वृद्ध हत्या के आरोप में गिरफ्तार पांच आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से पांचों आरोपियों को तीन दिन तक पुलिस रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए। तथा वृद्ध की निर्मम हत्या कर शव फेंकने की साजिश रचने वाली प्रेमिका युवती को भी कुवारिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी सहित पांच आरोपित को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने सभी छह आरोपितों को रेलमगरा न्यायालय में पेश किया। जहां से 4 जून तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए। थाना प्रभारी राकेश जोशी ने बताया कि भीलवाड़, गलवा निवासी रूपा (65) पुत्र भाना भील की हत्या की साजिश रचने वाली प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया। इसके प्रेमी लादूवासए करेड़ा (भीलवाड़ा) निवासी भैरूलाल पुत्र उदा गायरी को एक दिन पहले ही चार अन्य आरोपित लादूवास निवासी पारस पुत्र लादू लौहार, लालरी बागोर (भीलवाड़ा) निवासी बादर पुत्र गुलाब रेबारी, लादूवास निवासी गोपाल पुत्र मदननाथ योगी व देवरिया निवासी प्रभुलाल पुत्र भागु के साथ गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश किया।जहां से तीन दिन तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब पुलिस हत्या में प्रयुक्त संसाधन जब्त करते हुए अग्रिम कार्रवाई करेगी।

चरित्र से ही आगे बढ़ी पुलिस जांच

वृद्ध की हत्या के बाद युवती के कच्चे चरित्र की बात सामने आते ही पुलिस उसी के आधार पर गहन जांच में जुट गई। युवती के कई लोगों से संपर्क में होने की बात आईए जिसके आधार पर पुलिस ने एक एक व्यक्ति के बारे में पूर्ण जानकारी जुटाई। फिर युवती के प्रेमी भैरूलाल गायरी से सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और सच्चाई बता दी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना की रात आरोपित खेत पर गए, जहां वृद्ध को मचान से नीचे बुलाया, जिसके नीचे उतरते ही आरोपितों ने मफलरनुमा कपड़े से गला घोट दिया। फिर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। आंखे व सिर भी बुरी तरह से नोच दिया था।
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Tags: प्रेमिका को किया गिरफ्तार- वृद्ध की हत्या करने वाले रिमांड पर

Sponsor


Latest News
श्री भोमाराम पालीवाल ने जीता गोल्ड मेडल

जोधपुर। किसी ने सही कहा है मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में ...Read More

श्री जितेंद्र पालीवाल को मिला शाहिद मिर्जा पत्रकारिता पुरस्कार

राजसमंद। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्...Read More

पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्याख्यान एवं सम्मान समारोह...

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से पंडित झाबरमल्ल शर्मा स्मृति व्या...Read More

द कैरियर कम्प्युटर द्वारा प्रगति उत्सव का समापन

देवगढ़। द कैरियर कम्प्युटर संस्थान के प्रबंध श्री कमलेश पालीवाल ने ...Read More