Latest News
      1. श्री मुन्नालाल जोशी ने मनाया जन्मदिन महोत्सव.दिनभर मिलती रही बधाई      2. श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित      3. केला उत्पादक किसानों के लिए मुख्यमंत्री की घोषणा पर मंत्री श्रीमती चिटनिस ने माना आभार      4. मंत्री श्रीमती चिटनिस के प्रयास रंग लाए-फोफनार और नाचनखेड़ा में बनेंगे अस्पताल       5. भय्यूजी महाराज...जैसा व्यक्तित्व-बहुत कुछ बता गए...जाते...जाते      6. वीर मध्यप्रदेश केसरी कुश्ती प्रतियोगिता में उभरे कई नए पहलवान- श्री पंवार रहे प्रथम
अश्लील वीडियो पत्नी का बनाने वाला पति ओर दोस्त को पकडा - Paliwalwani.com

अश्लील वीडियो पत्नी का बनाने वाला पति ओर दोस्त को पकडा

Ajay Soni     Category: अपराध     26 May 2017 (7:58 PM)

सतना। कोलगवां थानान्तर्गत सेमरिया चौराहे पर स्थित चीतल पैलेस के एक कमरे में पति द्वारा अपने दोस्त के साथ अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुरूवार की रात तकरीबन डेढ़ बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस पूरे मामले में महिला के पति व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी पति व उसके दोस्त को दोषी पाया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। कोलगवां पुलिस ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में पति तीरथ खरे पिता परमानंद खरे 30 वर्ष निवासी देवरी गढ़ी हटा जिला (दमोह) व उसके दोस्त इरफान खान पिता हनीफ खान 35 वर्ष को गिरफ्तार किया है। महिला की नींद खुलने से पति ओर दोस्त की पोल खुल गई।पुलिस की सक्रिय भूमिका लेकर चौपाल पर तारीफ हो रहे है।

ये है मामला

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोलगवां टीआई हेमंत बर्वे ने बताया कि दमोह निवासी तीरथ खरे अपनी पत्नी एवं दो बच्चों को घुमाने के बहाने गुरुवार को सतना लाया था। जहां पर वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ समेरिया चौहरा स्थित चीतल पैलेस के कमरा नं. 1 में ठहरा हुआ था। पुलिस ने बताया कि होटल पहुंचने के बाद तीरथ की पत्नी सिविल लाइन में रहने वाली अपनी मां से मिलने गई हुई थी। पत्नी के जाने के बाद उसका एक मित्र इरफान खान पैलेस में पहुंचा। इसके बाद जब तीरथ खरे की पत्नी अपनी मां से मिलकर वापस पैलेस लौटी तो उसने कमरे में पति के साथ मौजूद अपरिचित व्यक्ति को देखा और पति से सवाल किया कि यह कौन है। जिसके जवाब में पति तीरथ खरे ने उसे अपना मित्र बताते हुये कहा कि मुलाकात करने आया है। थोड़ी देर रुकने के बाद इरफान वहां से चला गया।

ओर महिला की नींद खुल गई

पति द्वारा अपने दोस्त के साथ अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुरूवार की रात तकरीबन डेढ़ बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस पूरे मामले में महिला के पति व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। इरफान के जाने के बाद महिला अपने बच्चों के साथ भोजन करने के बाद पलंग पर सो गई। पत्नी के सोने के बाद पति तीरथ खरे ने अपने दोस्त इरफान खान को अपनी पत्नी के पास मनमानी करने भेज दिया। इतना ही नहीं उसने दोनों का वीडियो भी बना डाला। इसी दौरान महिला की नींद खुल गई और उसने अपना वीडियो बनाते हुए देख लिया और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। महिला की नींद खुलने से पति ओर दोस्त की पोल खुल गई, घटना से नाराज महिला ने फौरन कोलगवां थाना पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए रात में ही पैलेस में दबिश देकर पति व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

पालीवाल वाणी ब्यूरो
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav