Latest News
      1. चंपालाल पालीवाल के चयन पर हर्ष छाया      2. पालीवाल महिला मंड़ल ने मातृशक्तियों के प्रति चिंतन करते हुए चिंता प्रकट की      3. पैराडाइज पब्लिक स्कूल में बालक-बालिकाओं ने दी सुंदर प्रस्तुति      4. ब्रह्मलीन श्री नंदराम पालीवाल की स्मृति में किया वाटर कुलर भेंट       5. श्री बिरदीचंद्र दवे का निधन-अंतिम शवयात्रा आज शाम 5 बजे      6. भगवा पताके हटाने पर राजनगर में तनाव-विरोध जताते हिन्दू संगठन
जयश्री कालोनी में मनाया जन्माष्टमी पर्व - Paliwalwani.com

जयश्री कालोनी में मनाया जन्माष्टमी पर्व

Paliwalwani Team     Category: नाथद्वारा     12 Sep 2018 (12:56 PM)

नाथद्वारा। कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पूरे भारतवर्ष में धूमधाम से मनाया गया। मंदिर में भक्त कृष्ण के जयकारें की गूंज लगाते रहे है। भक्तजन भगवान श्री कृष्ण ओर राधा के भक्तिमय रंग में नाथद्वारा नगरी भी लीन रही। श्री कृष्ण की झांकियां भी सजाई गई। नन्हें-नन्हें बच्चों ने मनमोहक प्रस्तृत देकर भक्तों का दिल जीत लिया। हर एक बच्चें भगवान कृष्ण के किसी ना किसी स्वरूप के दर्षन करती है। क्योंकि श्रीकृष्ण का जीवन षरारतों से लेकर समझदारी के क्षणों से सराबोर रहा है।

जयश्री कालोनी नाथद्वारा कनवा निवासियों ने बाल गोपाल मंड़ल लालन मित्र मंड़ल के तत्वाधान में जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया। लालन प्रभु की पूजन-आरती के बाद प्रसादी का वितरण किया गया। बालिकाओं ने डीजे की धून पर मनमोहक प्रस्तृति देकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कराया।
आयोजन के अध्यक्ष दक्ष जोशी, महामंत्री अर्पित वर्म, उत्सवमंत्री प्रेम पुरोहित, सद्वक्ष प्रित भाटिया, आयुष जोशी, कार्तिक सनाढ़्य, जयेश पालीवाल, राज पालीवाल, मोनु पालीवाल, विक्की पानेरी, मुकेश पालीवाल, सोमीक पानेरी आयोजन को सफल बनाने में जी तोड़ कोशिश की ओर सफल बनाया।
नैना पालीवाल, दिक्षीजा जोशी, यष्वी भाटिया, निषु जोशी ने अपनी शानदार प्रस्तृति दी। पालीवाल वाणी के संवादाताओं ने बच्चों के यादगार आयोजन पर बधाई दी।

*पालीवाल वाणी ब्यूरो...अमित पालीवाल...✍*
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
www.paliwalwani.com
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav