Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण संघ का मई में परिचय सम्मेलन

नरेन्द्र पालीवाल     Category: नाथद्वारा     15 Apr 2017 (9:18 AM)

नाथद्वारा। अखिल भारतीय पालीवाल संघ के युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर के निठुर में  आयोजित होगा। अखिल भारतीय पालीवाल संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश पालीवाल ने नाथद्वारा सहित कई शहरों का सतत् दौरा कर समाजजनों को एकसूत्र ओर युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर में होने वाले आयोजन के लिए विशेष रूप से आमत्रित कर रहा है। नाथद्वारा प्रवास पर पालीवाल समाज जनों को कार्यक्रम की जानकारी दी।

पालीवाल समाज के बंधुओं को पाली से विस्थापित होना पड़ा

श्री योगेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि 723 वर्ष पूर्व में पालीवाल समाज के बंधुओं को पाली से विस्थापित होना पड़ा। विस्थापित समाज बंधु देश के विभिन्न प्रदेशों में जाकर बस गए। कई जगहों से उन्हें पुन विस्थापित होना पड़ा। अब देश भर के समाज बंधुओं को एकत्रित एकजुट करने के लिए संघ का गठन किया गया है। संघ में 7 जोन बनाए गए उनमें गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा, उत्तरप्रदेश, दिल्ली है। आगामी 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर के निठुर में होने वाले युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन पर भी चर्चा की। बैठक के बाद अतिथियों ने श्रीजी प्रभु की भोग आरती झांकी के दर्शन किए। इस दौरान कई पालीवाल बंधुओं ने युवक-युवतियों के परिचय सम्मेलन 13 और 14 मई को उत्तर प्रदेश के कानपुर में आने की सहमति दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-नरेन्द्र पालीवाल
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav