Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

राजस्थान सर्व ब्राहम्ण महासभा की कार्यकारिणी का गठन

Sudhir Purohit/Ayush Paliwal     Category: नाथद्वारा     11 Jun 2015 (1:11 PM)

नाथद्वारा। राजस्थान सर्व ब्राहम्ण महसभा की बैठक का आयोजन स्थानीय सनाढ्य समाज पंचायत भवन में किया गया। बैठक की अध्यक्षता राजस्थान सर्व ब्राहम्ण महासभा के जिलाध्यक्ष प्रेमशंकर जोशी व संरक्षक जमनादास पालीवाल के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई।
कार्यक्रम में नाथद्वारा शाखा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चन्द्रशेखर सनाढय का स्वागत किया गया। बैठक में नवीन कार्यकारिणी का भी गठन किया गया जिसमें मदन महाराज, गुलाब श्रीमाली व राकेश बागोरा को उपाध्यक्ष, प्रवीण जोश को महामंत्री, गोपेश बागोरा को संयुक्त मंत्री, देवकीनंदन बागोरा को कोषाध्यक्ष, संजय उस्ता व शांतिलाल जोशी को संगठन मंत्री, प्रतिक शर्मा को खेल मंत्री, देवकृष्ण जोशी को सामाजिक मंत्री, सुधीर पालीवाल को सांस्कृतिक मंत्री, धर्मेन्द्र बागोरा व शिरीष सनाढय को प्रचार मंत्री, डाॅ. जगदीश सनाढय को स्वास्थ्य मंत्री, मीरा पालीवाल को महिला शाखा अध्यक्ष, तरूणा पालीवाल को महिला महामत्री, राजेश उपाध्याय को युवा मंडल अध्यक्ष तथा नरेन्द्र, बादल व भूपेश को प्रवक्ता नियुक्त किया गया। बैठक में नटवर नागर, अशाक पुरोहित,हरीश चैबे, मधुकांत सनाढय, श्रीजीलाल सनाढय, गोविन्द सीए, गोपाल सनाढय, रघुवंश मिश्रा, लीलाधर सनाढय, रामचन्द्र पालीवाल सहित कई गणमान्य उपस्थित थे। कार्यक्रम का संयोजन महासभा के जिला सहसचिव महेश सनाढय ने किया।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav