Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
यात्रीकर वाहन कर को लेकर बंजरग दल व नगरपालिका चेयरमेन की वार्ता विफल - Paliwalwani.com

यात्रीकर वाहन कर को लेकर बंजरग दल व नगरपालिका चेयरमेन की वार्ता विफल

Tarun Soni     Category: नाथद्वारा     10 Jun 2015 (5:17 PM)

नाथद्वारा। वल्लभ सम्प्रदाय की प्रधानपीठ श्रीनाथद्वारा नगरपालिका द्वारा आने वाले वैष्णवों से लिये जाने वाले यात्री वाहन कर के विरोध में बंजरग दल के गोपाल जोशी, गोपाल सनाढ्य, उमेष सोनी, पुरण माली, सजंय उस्ता, गट्टु गुर्जर सहिम कई कार्यकर्ताओं ने आज नाथद्वारा नगर पालिका चेयरमेन लालजी मीणा से वार्ता की गई जिसमें पूर्ण की गई वार्ता के अनुसार दिनांक 6 तक अपने नगरपालिका बोर्डके सदस्यों से यात्री वाहनकर को बन्द करने की वार्ता कर बंजरग दल के पधधिकारियों को अवगत कराने का वादा किया गया, जिसके अन्र्तगत आज तक नगरपालिका बोर्ड मेम्बरों से किसी भी प्रकार की वाहन यात्रीकर को बन्द करने का आष्वासन दिया। जबकि दल द्वारा नगर में यात्री वाहन कर को बन्द करने का हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जिसके अन्तगर्त हजारों वैष्णवों सहित स्थानीय लोगों ने वाहन कर को बनद करने का निर्णय उचित ठहराया साथ ही नगर पालिका अगर यात्रीकर को बन्द नही किया गया तो विरोध स्वरूप बंजरग दल के साथ कधां से कधा मिलाकर विरोध स्वरूप, घटना प्रदर्षन बाजार नगर बन्द सहित न्यायालय की षरण में जाने तक का जनता में विष्वास दिलाया।
जबकि उससे पूर्व नगर के वर्तमान पार्षदों ने भी यात्री-वाहनकर को अनुचित ठहराते हुये लिखित में अपनी स्वीकृति प्रदान की गई। एवं आश्वासन दिया कि हमारी सरकार है एवं हमारी नगरपालिका है। परन्तु यह नगर हित में कार्य को अन्याय नही देती है तो हम सभी नगर हित में वाहन यात्रीकर को बन्द करवाने के इस भागीरथ प्रयास में सहयोग प्रदान करेेगें। साथ बंजरग दल ने बताया कि विरोध स्वरूप नगर में मषाल जुलुस निकाला जायेगा एवं सद्बुद्धि यज्ञ किये जायेगे।

Related:- श्रीजी की नगरी में बन्द नही हुआ यात्री-वाहनकर तो बंजरग दल के साथ जनता उतरेगी सड़को पर

Paliwal Menariya Samaj Gaurav