Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

युवक कांग्रेस ने 46 वां स्थापना दिवस चिकित्सालय में फल वितरण कर मनाया

Narendra Paliwal     Category: नाथद्वारा     21 Aug 2016 (12:53 AM)

नाथद्वारा। भारत की आजादी के समय से ही भारत के युवा आजादी की जंग में कांग्रेस पार्टी के साथ लगे हुए थे। आजादी के बाद भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा जी गांधी के द्वारा वर्ष 1971 में युवक कांग्रेस की स्थापना की गई। युवक कांग्रेस नाथद्वारा विधानसभा के द्वारा राजकिय चिकित्सालय में फल, बिस्कीट का वितरण कर तथा संगोष्ठी कर हर्षांे उल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान युवक कांग्रेस के सभी सदस्यों ने इस शुभ दिवस पर प्रभु श्रीनाथजी का प्रसाद से मुहं मीठा कर एक दुसरे साथियों को बधाई दी। युवक कांग्रेस का ध्वज के तले कांग्रेस पार्टीं की जड़े ओर मजबुत करने के लिए शपथ ली गई। इस दौरान अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की 75 वीं वर्ष गांठ पर संगोष्ठी आयोजित की गई।

वसुन्धरा राजे के कार्यालय से 25 किलोमीटर दुरी पर स्थित गौशाला में गायें तड़फ-तड़फ कर मर रही हैं!

युवक कांग्रेस के सदस्यगण के फल वितरण के कार्यक्रम के पश्चात उपखंड कार्यालय में राज्यपाल के नाम हिंगोनीया गोशाला में गायों की अकाल मृत्यु के विरोध में ज्ञापन दिया। युवक कांग्रेस अध्यक्ष श्री कोमल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि पुर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा सीएफएल को मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के द्वारा बंद कर दिया और स्वयं के नाम का कार्ड वितरण करने पर ध्यान केंद्रित कर दिया है। वसुन्धरा राजे के कार्यालय से 25 किलोमीटर दुरी पर स्थित गौशाला में गायें तड़फ-तड़फ कर मर रही हैं, उनके उपचार पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं। युवक कांग्रेस के द्वारा उपखंड कार्यालय में राज्यपाल के नाम अधिकारी को ज्ञापन दिया। इस दौरान सर्वश्री युवक कांग्रेस के अध्यक्ष कोमल पालीवाल, पार्षद प्रमोद गुर्जर, युकां महासचिव दरीयावसिंह, कन्हैयालाल सालवी, एस सी प्रकोष्ठ के सुरेश रेगर, बुथ अध्यक्ष रेखा माली, गीता सालवी, पार्षद सुरेंद्रसिंह व बहादुरसिंह राजपुत, पुर्व पार्षद मोहनलाल मीणा, एसी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रमेश गहलोत, युवक कांग्रेस के लोकेश डागल्यिा, नंदलाल रेगर, भारतसिंह चारण, उमरावसिंह, प्रवीण चारण, सुरेश माली, शाहबाज, कृष्णगोपाल जांगीड़, अशोक माली, तुलसीराम, विमला चारण, महेंद्रसिंह, रमेशचंद्र शर्मा, जितेंद्र, सिन्ना, संतेाष, रूपसिंह, कैलाश, पवन सहित सैकड़ों युवक कांग्रेस के कार्यकर्तागण फल वितरण एवं ज्ञापन के दौरान मौजूद रह कर राजस्थान सरकार के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन कर जांच की मांग करते रहें।

नरेन्द्र पालीवाल की कलम से 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav