Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

स्वर्णकार समाज के नगर अध्यक्ष का चुनाव सितम्बर में

Tarun Soni, Narendra Paliwal     Category: नाथद्वारा     30 Jul 2016 (1:46 PM)

नाथद्वारा। मोर्डन स्कुल में मैढ़ रूात्रिय स्वर्णकार समाज के तहसील उपाध्यक्ष, पूर्व महामंत्री (तहसील) एवं चुनाव अधिकारी, युवा परिषद कार्यकारिणी एवं संरक्षक मंडल ने समाज के वरिष्ठ जनों के साथ बैठक का आयेाजन किया। युवा परिषद अध्यक्ष श्री चंद्रप्रकाष बिच्छी ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस बैठक में समाज में विगत वर्षाें से रिक्त पड़े अध्यक्ष पद हेतु चल रही कार्यवाही पर आवश्यक विचार विमर्श कर महत्वपूर्ण चर्चा की गई। युवा परिषद अध्यक्ष ने बताया कि विगत दो माह से चल रही चुनावी कार्यवाही में वोटर लिस्ट कार्य कार्य अंतिम चरण में है। तथा शीघ्र ही वोटर लिस्ट का प्रकाशन कर दिया जायेगा। अध्यक्ष ने सितम्बर 2016 के प्रथम सप्ताह में नगर अध्यक्ष के रूप में चुनाव करवाने का उचित भरोसा समाजबंधुओं को दिलाया।

बैठक में आप भी मौजूद थे

इस बैठक में समाज के सर्वश्री प्रकाश बुकण, जगदीश मलेण्डिया, डालचन्द कुंचैरिया, फतेहलाल वैवाल, मोहन मौसूण, गोवर्धन वैवाल, मनोहर सुरजनवाल, हीरालाल बुकण, प्रहलाद वैनाथिया, सुभाष सुरजनवाल, अशोक माली, युवा परिषद के पूर्व अध्यक्ष राकेश सुरजनवाल, श्याम सखवाया, दिनेश अडानिया, जगदीश रूणवाल, जगदीश बाथला, मुकेश कुलथिया, युवा परिषद के प्रवक्ता तरूण कुंचैरिया सहित अन्य समाजजन एवं युवा परिषद कार्यकारिणी एवं संरक्षक सदस्य आदि मौजूद था।

हर्ष व्यक्त

समाज के चुनाव की घोषणा का भरोसा मिलते ही इच्छुक प्रत्याक्षीयों ने हर्ष व्यक्त कर समाज के वरिष्ठजनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज की प्रगति के लिए युवा वर्ग समाजहित में काम करेगा।