Latest News
      1. श्री प्रभुशंकर पालीवाल ने अपने जन्मदिन दिया पर्यावरण का संदेश      2. श्री चारभुजानाथ की भव्य पदयात्रा इंदौर से 2 सिंतबर को निकलेगी      3. श्री महाकालेश्वर की शाही सवारी के साथ उदयपुर में नगर भ्रमण      4. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       5. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      6. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया
ढूंढ महोत्सव को लेकर बैठक संपन्न-श्री चौहान को दी श्रद्वांजलि - Paliwalwani.com

ढूंढ महोत्सव को लेकर बैठक संपन्न-श्री चौहान को दी श्रद्वांजलि

Nanalil joshi     Category: नाथद्वारा     26 Feb 2018 (4:45 AM)

नाथद्वारा। श्रीजी की नगरी नाथद्वारा में पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी नाथद्वारा की बैठक संपन्न हुई। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी नाथद्वारा की कल आज 25 फरवरी को नाथद्वारा पालीवाल समाज हवेली में समाज की महत्वपूर्ण बैठक आहुत की गई। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी नाथद्वारा अध्यक्ष श्री नरोत्तम जोशी की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी ढूंढ महोत्सव को लेकर चर्चा हुई। ढूंढ महोत्सव पर होने वाले कार्यक्रमों में सबंधित खर्चो के साथ-साथ व्यवस्थाआंे पर मंथन हुआ। बैठक में प्रति बालक-बालिकाओं से ली जाने वाली सहयोग राशि को बढ़ाने, बच्चों को पोशाक वितरित करने, अल्पाहार में सुधार करने जैसे निर्णय लिए गए। बैठक में सर्वश्री समाज अध्यक्ष नरोत्तम जोशी, मोहनलाल पालीवाल, मोहन जोशी, प्रकाश जोशी, ओम जोशी, शरद बागोरा, वीरेंद्र पुरोहित, रामचन्द्र जोशी, देवेंद्र कुमार, जगदीशचंद्र शर्मा, नरेंद्र पालीवाल, नानालाल जोशी, कुलदीप शर्मा, हेमंत पालीवाल, भगवतीलाल बागोरा, गोपाल पालीवाल, प्रदीप पालीवाल, उमेश पालीवाल आदि मौजूद थे।

नाथद्वारा विधायक श्री कल्याण सिह चौहान के निधन दी श्रद्वांजलि

paliwal

श्रीजी की नगरी में पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी नाथद्वारा की बैठक में नाथद्वारा विधायक श्री कल्याण सिह चौहान के निधन पर पालीवाल समाज की हवेली में 2 मिनिट का मौन रखकर अश्रपूरित श्रद्वांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर समाज अध्यक्ष श्री नरोत्तम जोशी ने श्री चौहान के व्यक्तत्व के संबंध में अपने विचार व्यक्त किए। श्री चौहान के निधन पर समाज के लिए भी एक अपूरणीय क्षति रही।
हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी ब्यूरो-नानालाल जोशी ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav