Latest News
      1. श्री प्रभुशंकर पालीवाल ने अपने जन्मदिन दिया पर्यावरण का संदेश      2. श्री चारभुजानाथ की भव्य पदयात्रा इंदौर से 2 सिंतबर को निकलेगी      3. श्री महाकालेश्वर की शाही सवारी के साथ उदयपुर में नगर भ्रमण      4. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       5. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      6. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया
परशुराम जयंती आज, नाथद्वारा में निकलेगी शोभायात्रा - Paliwalwani.com

परशुराम जयंती आज, नाथद्वारा में निकलेगी शोभायात्रा

नरेन्द्र पालीवाल     Category: नाथद्वारा     13 May 2017 (8:30 PM)

नाथद्वारा । भगवान परशुराम जयंती पर सोमवार को शोभायात्रा निकाली जाएगी। सर्व बाह्मण समाज ने बैठक कर कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा तैयार की। शोभायात्रा के लिए शहर आसपास के गांवों में भी समाज के लोगों को संदेश भेजा गया है। शोभायात्रा में विशेष रूप से पुरुष सफेद तथा महिलाएं चुनरी पहनकर शामिल होंगी। शोभायात्रा दोपहर 3 बजे पालीवाल समाज भवन 44 श्रेणी इमली बाजार, नाथद्वारा से प्रारंभ होकर शहर के मुख्य मार्गों से गुजरती हुई पुनः इमली बाजार बैकुण्ठ व्यायामशाला पर पहुंचेंगी। शोभायात्रा के पश्चात महाआरती का आयोजन होगा।

अदभूत नजारा देखने को मिलेगा

श्रीजी की नगरी नाथद्धारा का अद्भूत नजारा देखने लायक होगा। जब दोपहर 2 बजे से मॉडर्न स्कूल तेलीपूरा से विशाल शोभायात्रा के रूप में युवा ब्रह्म शक्ति का ब्रह्म संगम गुजरेगा। यह भव्य कार्यक्रम का आनंद लेने से ब्राह्मण समाज का प्रत्येक व्यक्ति वंचित न रह जाये..हर गांव नगर प्रत्येक व्यक्ति के पास संगठन के साथियों ने पहुंचकर ब्राह्मणों के आराध्य प्रभु श्री परशुराम के जन्मोत्सव की कड़ी में आज श्रीजी की नगरी नाथद्धारा में आज प्रभु स्वयं भक्तों के रूप में पधार रहे है। निवेदन है कि परम्परा अनुसार ही वेशभूषा ,समय,संस्कार, मर्यादा का ध्यान रखते हुए आज पूरा समय देकर इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने । आज पधारो नाथद्वारा और राजाधिराज महाराज भगवान परशुराम जी भगवान विष्णु के छ्ठे अवतार अपने बच्चांे को निहार रहे है और आपकी प्रतीक्षा कर रहे है ... हम इतना तो कर ही सकते है आप ओर हम ...।
शांति व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें

प्रभु परशुराम भक्त खुद अनुशासन में रहकर अपने सभी भाईयों को भी इसके लिए समझाएं शोभायात्रा में किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक ऐसे कोई भी नारे ना लगाएं जिससे किसी को कोई आपत्ति हो...या नगर का माहौल खराब हो। हमें अपनी एकता का प्रदर्शन पूरी ताकत और पूरे जोश-खरोश और शांति के साथ करना है। उपरोक्त बातें हम सभी की सुविधा के लिए है कोई भी अन्यथा ना ले अगर किसी का बुरा लगता है तो क्षमा करना।

आग्रह - शोभायात्रा में पधारने वाले मेरे सभी भाईयों से अनुरोध है कि अपनें वाहन यथा स्थान पर स्वयं की जिम्मेदारी से सुरक्षित और एक तरफ खड़े करें। ताकि किसी भी प्रकार से यातायात व्यवस्था ओर नगरवासी बाधित न हो।
नोट:- सभी ब्राह्मण भाई सादर आमंत्रित है।
।। जय जय परशुराम।।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-नरेन्द्र पालीवाल

www.paliwalwani.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड...
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav