Latest News
      1. पालीवाल शेर की स्मृति शेष...पुष्पाजंलि का आयोजन इंदौर में...      2. श्री कमल किशोर पालीवाल आईएफडब्ल्यूजे राजसमंद के पुनः जिलाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित      3. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमति अमर बाई पुरोहित का मंदसौर में निधन-अंतिम यात्रा शाम 5 बजे      4. आठवीं बोर्ड में आमेट तहसील टॉपर सपना कुमावत को किया सम्मानित      5. ब्रह्मलीन चौधरी गोपीलालकृष्ण गोहर की सातवीं पूण्यतिथि पर दी आत्मीयता से श्रद्वाजंलि      6. पालीवाल वाणी के प्रति...अटूट आस्था

बहुप्रतीक्षित शार्ट फिल्म 'कककक...किरण' ने सोशल मीडिया में मचाई धूम

Sanjana Singh... ✍️     Category: मुम्बई     10 Aug 2019 2:46 AM

जो मर जाए वो हीरो काहे का, शाहरुख़ को मरना नहीं चाहिए था, हर फिल्म में शाहरुख़ नहीं मरेगा...दर्शको की जुबान पर चढ़े ये डायलॉग्स हैं जॉन अब्राहम के साथ आने वाली फिल्म में जलवा बिखेरने वाले उभरते अभिनेता आलोक पांडेय की शार्ट फिल्म कककक किरण का. नाइजीरिया, लॉस वेगास, मुंबई और दिल्ली के नेशनल-इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सफलता का परचम लहराने के बाद फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित शार्ट फिल्म "ककक किरण" 21 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज हो गयी.

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल के जरिये रिलीज फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. यूट्यूब पर आये कमेंट्स से पता चलता है कि दर्शकों को इस फिल्म का किस कदर बेसब्री से इंतजार था. इस शॉर्ट फिल्म का निर्माण फिल्मेनिया और एनआरएआई प्रोडक्शन के सहयोग हुआ है. निर्देशक गौरव की यह फिल्म एक साइको सस्पेंस मूवी है.
बता दें कि मूल रूप से मोतिहारी बिहार के रहने वाले निर्देशक गौरव ने इससे पहले सामाजिक मुद्दों पर आधारित शॉर्ट फिल्म काश, सांझ व घुटन का निर्माण किया था जिसे फिल्म महोत्सवों में भी काफी सराहना मिली थी. किरण एक ऐसे साइको युवा की कहानी है जो एकतरफा प्यार में पड़कर लड़की और उसके घरवालों को परेशान करने लगता है. अपना प्यार पाने की खातिर वो कई खतरनाक कदम भी उठाता है.
साइको सस्पेंस आधारित इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड अभिनेता आलोक पांडेय ने निभाई है. गौरतलब है कि आलोक आजकल जॉन अब्राहम के साथ अपनी आने वाली फिल्म बटला हाउस को लेकर काफी चर्चा में हैं. इससे पहले वो प्रेम रतन धन पायो, एम एस धौनी व लखनऊ सेंट्रल और वन डे जैसी फिल्मों में जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुके हैं.
कककक...किरण की मुख्य अभिनेत्री के रूप में दीक्षा गोस्वामी हैं, जो खुद इन दिनों अपनी आने वाली शार्ट फिल्म खूब लड़ी मर्दानी के ट्रेलर से चर्चा में हैं. फिल्म की अन्य भूमिकाओं में राकेश चौधरी, नलिन सिंह और क्षितिज मोहन हैं. फिल्म के डीओपी जीत दास व सिनेमेटोग्राफर सुमित ठक्कर और मनोज मेहरा है. बैकग्राउंड स्कोर दानिश शेख व एडिटिंग ऋषभ वत्स के हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर्स की टीम में कुंदन कुमार, काजल, कुंतल, उषा व अमित हैं. जानकारी देते हुए दिव्यमान यति ने बताया कि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.फिल्म को नीचे दिए गए लिंक के जरिये या फिर फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा जा सकता है.
https://www.youtube.com/watch?v=88CVCJy7yfs
Report: Sanjana Singh
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Nand Kishore Purohit-Babulal Bagora... ✍️
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news नाम/पता/गांव/मोबाईल नंबर/ लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...