Latest News
      1. समस्त ब्राह्मण समाज के युवओं का 17 वां परिचय सम्मेलन 25 अगस्त को      2. पालीवाल स्वरोगार प्रशिक्षण शिविर में युवाओं को मिला अच्छा प्रतिसाद      3. भाजपा आमेट ने श्री मदनलाल सैनी के निधन पर शोक जताया      4. जब अच्छें दिन आए तो शान से चले गए श्री मदनलाल सैनी-राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक      5. आमेट भाजपा नगर मंडल ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को याद किया      6. अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल आमेट के तत्वाधान में महाश्रमण कन्या सुरक्षा सर्कल का हुआ लोकार्पण

पालीवाल 44 श्रेणी ब्राह्मण समाज सेवा समिति का आयोजन आज

नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा     Category: मुम्बई     15 Jan 2017 11:30 AM

मुंबई। पालीवाल 44 श्रेणी ब्राह्मण समाज सेवा समिति, मुंबई की तृतीय स्नेह सम्मेलन समारोह आज 15 जनवरी 2017 दोपहर पश्चात् तीन बजे से मीरा रोड स्थित मीरा लोन पूनम सागर कॉम्पलेक्स परिसर में आयोजन किया जा रहा है। समाज के प्रवक्ता श्री कृपाशंकर दवे ने पालीवाल वाणी को बताया कि समारोह में महाराष्ट्र के सांसद श्री गोपाल शेट्टी, खमनोर की प्रधान शोभादेवी जमनालाल पालीवाल व बडगांव प्रधान श्री खूबालाल पालीवाल मुख्य अतिथि होंगे।
श्री दवे ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि सम्मेलन में महापौर गीता जैन, विधायक श्री नरेन्द्र मेहता तथा राजस्थान की संस्था वन संरक्षक पर्यावरण एवं जल संरक्षक के सदस्य श्री श्यामसुंदर पालीवाल विशेष मुख्य अतिथि होंगे।

पालीवाल प्रतिभाओं भी हो रही है सम्मानित

श्री दवे ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि इस दौरान होनहार प्रतिभाओं का सम्मान होगा। साथ ही महिलाओं व छात्र-छात्राओं की नृत्य प्रतियोगिता भी हो रही है, इस दौरान नन्हें बच्चों के साथ समाज की महिला भी अपनी प्रतिभा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इन प्रतियोगिताओं में शामिल होने के लिए समाज के श्री नंदलाल दवे ने भी खुब मेहनत की उनके साथ पालीवाल समाज के कई सहयोगी दिन-रात जूटे रहे। पालीवाल 44 श्रेणी ब्राह्मण समाज सेवा समिति, मुंबई अध्यक्ष चंद्रशेखर पालीवाल, उपाध्यक्ष पूर्णाशंकर जोशी, महामंत्री नंदकिशोर पुरोहित व कोषाध्यक्ष हीरालाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि आयोजन की तैयारियां जोर-शोर से की गई अब कुछ ही देर बाद मेंवाड़ की छवि को मुंबई में पालीवाल समाज निखरेगा ओर राजस्थानियों की मेंवाड की यादें ताजा करेगा।

पालीवाल वाणी ब्यूरों नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा