Latest News
      1. पालीवाल समाज सेवा समिति ने किया 350 प्रतिभाओं को प्रोत्साहित      2. 2019 में मोदी मैजिक पर लग सकता है ब्रेक... !      3. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      4. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      5. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर

भादवी छठ पर करधर भैरू जी का भंडारा संपन्न

Nandkishor Purohit     Category: मुम्बई     11 Oct 2015 (5:40 PM)

मुंबई। राजस्थान के प्रसिद्व मंदिरों में से एक मंदिर करधर भैरूजी (बड़ा भाणुजा) में स्थित है। और मुंबई में पालीवाल समाज की काफी संख्या भी है। भादवी छठ पर भैरूजी को खीर का महाभोग लगाया गया। पालीवाल समाज के भामाशाह और प्रसिद्व उद्योगपति, समाजसेवी श्री जमनालाल पालीवाल का नाम प्रसिद्व है।

इस अवसर पालीवाल समाज एवं बड़ा भाणुजा के समाजसेवियों ने मिलकर श्री करधर भैरूजी का भंडारे का भी आयोजन किया। मीरा रोड़ पर शांति नगर पर सीताराम मंदिर परिसर पर आयोजित आयोजन में मुख्यअतिथि पीएस 44 श्रेणी मुंबई समाज अध्यक्ष श्री चंद्रप्रकाश पालीवाल एवं राजस्थानी मेवाड़ प्रवासी संघ अध्यक्ष रमेश पालीवाल, वरिष्ठ नाथद्वारा भाजपा नेता विरेन्द्र पुरोहित, बाबू भट् बतौर अतिथि मौजूद थे।

सर्वश्री नंदलाल दवे, दुर्गाशंकर पालीवाल, गोपाल दवे, प्रकाश दवे, भंवरलाल पालीवाल, प्रकाश पुरोहित, निलेश दवे, लक्ष्मीनारायण जोशी, माया पुरोहित, रौनक बागोरा, भरत पालीवाल, उषा जोशी, ममता जोशी, देवीलाल दवे, औंकार दवे, लाला पालीवाल, धीरज दवे, महेश बागोरा, राजेश पुरोहित, निलेश दवे, प्रवीण दवे आदि ने आयोजन का लाभ लिया। इस अवसर पर समाज के सैंकड़ो समाजबंधु एवं इष्ट मित्रगणों ने भंड़ारे का प्रसाद ग्रहण किया। 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav