Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
मढ किलेश्वर महादेव पर भक्तो की रेल पेल शुरू आज सुबह होगा अभिषेक - Paliwalwani.com

मढ किलेश्वर महादेव पर भक्तो की रेल पेल शुरू आज सुबह होगा अभिषेक

Manish paliwal     Category: महाराष्ट्र     24 Jul 2016 (2:38 PM)

मुबंई(महा.)। मुबंई शहर के मलाड़ के मढ किलेश्वर महादेव मंदिर मे सावन के पहले सोमवार को आयोजित होने वाले सावन महोत्सव को लेकर रविवार रात से ही आयोजन स्थल पर भक्तो की रेलमपेल शुरू हो गई है। कार्यक्रम के प्रथम चरण में सुबह भगवान शिव के चरणों मे रूद्र अभिषेक का कार्यक्रम होगा, जिसमें आयोजन मंडल की पुरी टीम मौजूद रह कर देश मे चल रहे कश्मीर मुद्दे पर अमन व चैन के लिए दुआ करेगे।

राजस्थान की मशहुर दाल-बाटी

आयोजन स्थल पर रविवार रात्री को ही पहुंचे सेंकड़ो शिव भक्तों के लिए आयोजन मंडल ने राजस्थान की मशहुर दाल, बाटी के भोजन की गरमा गरम व्यवस्था रखा कर माहौल को राजस्थानी स्वरूप देने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर पालीवाल वाणी संवाददाता को आयोजन समिति संयोजक के श्री कैलाश पालीवाल, श्री नारायण पालीवाल ने बताया कि मुबंई शहर के मलाड़ के मढ किलेश्वर महादेव मंदिर मे सावन के पहले सोमवार का आनंद की महादेव के रूप में लिया जाता है। उन्होंने टेंट सहित इत्यादि कार्य का निरिक्षण कर की गई व्यवस्था पर संतोष जताया।

सामाजिक समरसता का प्रतिक

सर्वश्री युवा समाजसेवी रामु ड़ोन, चुन्नीलाल पालीवाल ने इस आयोजन को सामाजिक समरसता का प्रतिक बताया वही युवा उद्योगपति मुकेश पालीवाल, बरवाड़ा राजपरिवार के प्रतिनिधि विक्रमसिंह सोदा, डीएल पालीवाल, सहित सेंकड़ों युवा रात एक बजे तक आज होने वाले समारोह की अंतिम तैयारी पूर्ण कर चुके थे।

अतिथि के आने की उम्मीदें

मुबंई शहर के मलाड़ के मढ किलेश्वर महादेव मंदिर मे सावन के पहले सोमवार को आयोजित होने वाले सावन महोत्सव में पूर्व विधायक गणेश सिहं परमार, भरत सिंह बरवाड़ा, ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ संगठन के योगेश पुरोहित, 24 श्रेणी पालीवाल समाज मेंवाड़ अध्यक्ष मांगीलाल पालीवाल, अहमदाबाद अध्यक्ष देवीलाल पालीवाल, उपाध्यक्ष नारायण लाल, पालीवाल इंदौर अध्यक्ष मुकेश पालीवाल, भोपाल अध्यक्ष राकेश पालीवाल, समाजसेवी रमेश पालीवाल, हरिश पालीवाल, रणजीत पालीवाल, मदनलाल पालीवाल आदि अतिथि के रूप में आने की संभावना है। रिपोटर-मनीष पालीवाल - केसुली 09322940093

Paliwal Menariya Samaj Gaurav