Latest News
      1. जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद      2. अवैध रूप से बजरी दोहन करते आमेट पुलिस ने तीन टेक्टर ट्रोलियां पकडी-चालक हुए फरार      3. भारत विकास परिषद शाखा आमेट एवं अनंता हॉस्पीटल के संयुक्त तत्वावधान में आमेट में 504 मरीजो की हुई निशुल्क जांच एवं चिकित्      4. इंदौर में फिर वाहन दुर्घटना-सगे भाइयों सहित 3 जनों की मौत...सिलसिला लगातार जारी      5. अंकित जोशी ने दिखाया अपना दमदार प्रदर्शन-भारत को मिला कांस्य पदक      6. आमेट में स्वचछ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ट्रेनिंग कोर्स मोबाइल पर

भाजपा प्रत्याशी श्रीमती चिटनिस के महत्व को दिल्ली में बैठे पार्टी के लोग भी समझते हैं-राजनाथसिंह

Mirza Raahat Beg... ✍     Category: मध्य प्रदेश     21 Nov 2018 5:09 AM

बुरहानपुर। बुरहानपुर के कमल टॉकिज चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथसिंह पहुंचे। उन्होंने लोगों से 28 नवम्बर 2018 को होने वाले विधानसभा चुनाव में अर्चना दीदी के पक्ष में वोट देने की अपील की और प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस के बारे में जनसभा में कहा कि दिल्ली और मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी आपके बीच की मंत्री अर्चना चिटनिस के महत्व और अहमियत को अच्छे से जानती है। इनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के साथ नॉलेज का कोई दूसरा सानी नहीं।

पहली बार बुरहानपुर आया हुँ-सभी नेताओं का धन्यवाद

हजारों की संख्या में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए गृह मंत्री राजनाथसिंह ने कहा कि मैं पहली बार बुरहानपुर आया हूं मुझे यहां जनसभा संबोधित करने हेतु आमंत्रण देने के लिए मैं सभी नेताओं का धन्यवाद देता हूं। सभी ने फूलों की माला पहना कर, ताली बजाकर मेरा स्वागत किया लेकिन शिष्टाचार भी बहुत बड़ी चीज है। इसलिए में बुरहानपुर की जनता को शीश झुकाकर हार्दिक अभिनंदन करता हूं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भाजपा इस बार विकास और सुशासन की पिच पर सिक्सर लगाने जा रही है। जब 2003 में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री होता था तब पहली बार मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी उस समय मध्यप्रदेश बीमारू राज्य के तौर पर जाना जाता था, लेकिन शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश बीमारू से जुझारू राज्य बना और समृद्ध प्रदेश बनने के द्वार पर खड़ा है। मध्यप्रदेश ही नहीं, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी भाजपा की सरकार बनने वाली है अगर ऐसा नहीं होता है तो मीडिया के सभी मित्र अपने अखबारों में लिख सकते हैं कि राजनाथसिंह बुरहानपुर आए थे और जनता की आंखों में धूल झोंक कर चले गए थे।

paliwalwani.com

श्रीमती अर्चना चिटनिस एक प्रतिभा संपन्न महिला हैं

केन्द्रीय मंत्री राजनाथसिंह ने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस के बारे में कहा कि अर्चना दीदी आपके बीच की कार्यकर्ता है इसलिए हो सकता है आप इनकी अहमियत के बारे में ज्यादा नहीं जानते हों लेकिन दिल्ली और मध्यप्रदेश में बैठे भाजपा के लोग इनके महत्व को अच्छी तरह से समझते हैं। अपने भाषण के अंत में उन्होंने कहा कि श्रीमती अर्चना चिटनिस को मैं एक योग्य नेता के रूप में ही नहीं देखता बल्कि एक प्रतिभा संपन्न महिला हैं। उनसे किसी भी विषय पर बात कर लिजिए एक आनंद की अनुभूति होती है और मेरे जैसे लोगों को तो गौरव की अनुभूति होती है। परमात्मा ने उनको चिटनिस बनाकर भेजा है चिटनिस का मतलब ही मंत्री होता है। उन्होंने कहा कि जनसभा में उपस्थित लोगों से एक वादा कराना चाहूंगा कि अर्चना जी और नंद कुमार जी के चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर से इस दक्षिण काशी की धरती पर बुला लेना। दोबारा से यहां मैं फूलों के हार पहनने के लिए नहीं बल्कि आप सभी लोगों को शीश झुकाने के लिए आना चाहूंगा।

 paliwalwani.com

अर्चना दीदी को भारी बहुमत से जिताएं-नंदकुमारसिंह चौहान

इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने जनसभा में उपस्थित जनसमूह से भाजपा प्रत्याशी अर्चना दीदी को भारी बहुमत से विजय बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मा.शिवराजसिंही चौहान जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए अर्चना दीदी को भारी बहुमत से जिताएं।

paliwalwani.com

विकास और सेवा हेतु मांगा समर्थन मांगा-अर्चना चिटनिस

श्रीमती चिटनिस ने विकास और सेवा हेतु मांगा समर्थन, केन्द्रीय मंत्री के समक्ष केला फसल किसानों के लिए रखी मांगा। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बुरहानपुर की धरती पर गृहमंत्री राजनाथसिंह जी का स्वागत पूरे बुरहानपुर की तरफ से करती हूं। उन्होंने मध्यप्रदेश में अपनी पहली रैली के लिए बुरहानपुर को चुना। इसके लिए उनको हार्दिक धन्यवाद प्रेषित करती हूं। दीदी के आग्रह पर राजनाथ सिंह जी ने बुरहानपुर को राष्ट्रीय उद्यानिकी मिशन में शामिल करने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अपने 10 साल के कार्यकाल में 4 हजार करोड़ के विकास कार्य किए गए हैं। कृषि, पानी, शिक्षा, बिजली, सड़क, सिंचाई, शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री से मांग कि की फसल बीमा योजनांतर्गत केला के किसानों को पूर्ण लाभ नहीं मिल पा रहा है। योजनांतर्गत अप्रैल तक ही फसल कवर होता है लेकिन केला के किसान औलावृष्टि से मई और जून तक प्रभावित होते हैं। उन्होंने राजनाथसिंह से इसमें बदलाव की मांग की। उन्होंने कहा कि इस परिवर्तन से बुरहानपुर में केला उगाने वाले 16 हजार से अधिक किसान जो 17 हजार हेक्टेयर में केला लगाते हैं आपके प्रति कृतज्ञ रहेंगे। इस दौरान जन समूह भी फिर दीदी-फिर शिवराज, राजनाथ सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। श्रीमती चिटनिस ने किया मैंने बुरहानपुर का सच्चा विकास किया है। हकीकत में किया है कांगजों पर नहीं। जनता का मुझे प्यार मिल रहा है और ये प्यार वोट के रूप में भी मिलेगा। नेताओं को जनता से वोट मिलते है लेकिन मुझे वोट के साथ जनता का प्यार भी मिलता है।

paliwalwani.com
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो- मिर्जा राहत बेग
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*