Latest News
      1. चंपालाल पालीवाल के चयन पर हर्ष छाया      2. पालीवाल महिला मंड़ल ने मातृशक्तियों के प्रति चिंतन करते हुए चिंता प्रकट की      3. पैराडाइज पब्लिक स्कूल में बालक-बालिकाओं ने दी सुंदर प्रस्तुति      4. ब्रह्मलीन श्री नंदराम पालीवाल की स्मृति में किया वाटर कुलर भेंट       5. श्री बिरदीचंद्र दवे का निधन-अंतिम शवयात्रा आज शाम 5 बजे      6. भगवा पताके हटाने पर राजनगर में तनाव-विरोध जताते हिन्दू संगठन
भादवा माता में श्री जसराज मेहता ने दी जमीन की सौगात - छाई खुशी की लहर - Paliwalwani.com

भादवा माता में श्री जसराज मेहता ने दी जमीन की सौगात - छाई खुशी की लहर

Rajesh Joshi, Sangeeta Joshi ... ✍️     Category: मध्य प्रदेश     30 Aug 2018 (3:20 AM)

 स्नेह सम्मेलन 2 सितंबर को -राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जसराज मेहता मुख्य अतिथि

नीमच। अखिल भारतीय नागदा मेनारिया ब्राह्मण समाज की भादवा माता में समाज की धर्मशाला को लेकर समाजजन कभी चिंचित ओर परेशान थे कि इतने बड़े राष्ठ्रीयस्तर पर समाज प्रगति कर रहा है। लेकिन भादवा माता में समाज उत्थान ओर विकास कार्य में कोई भी आगे नही आ रहा है। कई बार वरिष्ठ समाजसेवियों से भी चर्चा हुई पर नतीजा हमेशा की तरहा शून्य निकला। वर्तमान में चुनाव हुए थे...जिसमें इंदौर अध्यक्ष श्री जसराज मेहता ने भादवा माता में कहा था कि अगर में चुनाव जीता या हारा...लेकिन आप लोगों से एक वादा जरूर करता हुं कि आप की वर्षों से भादवा माता में धर्मशाला की मांग मेरे कानों में सुनाई देती थी। में ओर मेरी टीम की मजबुरी थी कि राष्ट्रीयस्तर के मामलों में इंदौर अध्यक्ष कुछ नहीं कर सकता...क्योंकि नियमों में बंधे थे। जो भी काम करना है...वो कार्य पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी टीम को करना था...लेकिन कहते है ना अध्यक्ष बनना तो है पर काम नहीं करना...ऐसी समाजसेवा से बहुत पीड़ा होती थी। राष्ट्रीयस्तर के चुनाव में मुझे भी मौका मिला...जीत गया ...काम तो करना है...समाज में फण्ड नहीं है तो क्या हुआ...श्री जसराज मेहता ने अपने वादे पर खरा उतरते हुए समाज की मांग पर अमलीकरण करते हुए धर्मशाला निर्माण के लिए रक्षाबंधन के अवसर पर डेढ़ बीघा जमीन सौगात के रूप में श्री जसराज मेहता ने समाजबंधुओं के लिए खरीदी।

समाज का नेता वही जो समाज के लिए काम करें

सर्वश्री अखिल भारतीय मेनारिया समाज मध्य प्रदेश मंत्री रामबाबू नागदा, प्रकाश नागदा उपाध्यक्ष, बाबूलाल नागदा पूर्व सरपंच, किशोर नागदा, राजू नागदा कानाखेडा, लक्ष्मीनारायण नागदा, पूर्व सरपंच लाला नागदा, परमानंद नागदा, निरंजन नागदा, प्रकाश नागदा, लखन नागदा, ओम प्रकाश नागदा, भगतलाल नागदा, रामप्रसाद नागदा, बबलू नागदा, ओमप्रकाश नागदा, एवं समाज के कई वरिष्ठ जनों की मौजूदगी में रक्षाबंधन के अवसर पर डेढ़ बीघा जमीन समाज की धर्मशाला के लिए खरीदी गई, जिसका भुगतान अखिल भारतीय मेनारिया समाज राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जसराज मेहता के द्वारा किया जाएगा। समाज के चुनाव के दौरान श्री जसराज मेहता ने धर्मशाला के निर्माण के लिए जमीन देने की बात कही थी उस बात पर खरा उतरते हुए समाज को धर्मशाला के लिए जमीन की सौगात दी । धर्मशाला की जमीन की बात सुनते ही समाज में हर्ष की लहर दौड़ गई और समाज जनों ने श्री जसराज मेहता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज का नेता वही जो वादा करके अपना वादा निभाएं...लोगों के मन में पीड़ा भी थी कि काश श्री जसराज मेहता काफी समय पहले समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष होते तो आज समाज कई मामलों में राष्ट्रीय स्तर पर छाया हुआ होता। कहावत सही है देर आए...पर दुरूस्थ आए...समाज का नेता वही जो समाज के लिए काम करें।

अखिल भारतीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी शामिल होंगे

नीमच। अखिल भारतीय मेनारिया समाज मध्य प्रदेश मंत्री रामबाबू नागदा, प्रकाश नागदा उपाध्यक्ष ने पालीवाल वाणी को जानकारी देते हुए बताया कि अखिल भारतीय नागदा मेनारिया ब्राह्मण समाज का स्नेह सम्मेलन 2 सितंबर 18 को भादवा माता में आयोजित किया जा रहा है।
जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जसराज मेहता सहित कई पदाधिकारी के शामिल होने की संभावना है। दोपहर 12 बजे कार्यक्रम प्रारंभ होगा। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जसराज मेहता बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। मध्यप्रदेश झोन के इस स्नेह सम्मेलन में भादवा माता धर्मशाला के निर्माण सहित विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी।

paliwalwani

पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो- Rajesh Joshi, Sangeeta Joshi ... ✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav